Psycho Killer Arrested: 50 से अधिक लड़कियों को फंसाया, प्रेमिका को दी दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow11150985

Psycho Killer Arrested: 50 से अधिक लड़कियों को फंसाया, प्रेमिका को दी दर्दनाक मौत

पहचान बदलकर लड़कियों को अपने जाल में फंसाने वाला शातिर अपराधी अब पुलिस की गिरफ्त में है. राजस्थान पुलिस ने दो महीने की तलाश के बाद आखिरकार उसे पकड़ लिया है. आरोपी ने अपनी प्रेमिका को भी मौत के घाट उतार दिया था.

सांकेतिक तस्वीर

जयपुर: राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) ने 50 से अधिक लड़कियों को अपने जाल में फंसाने वाले हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. राजधानी जयपुर के करधनी थाना इलाके में करीब 2 महीने पहले आरोपी ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया था. तभी से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी, जो अब जाकर खत्म हुई है.

  1. पुलिस ने आरोपी को भिवाड़ी से किया गिरफ्तार
  2. पिछले दो महीनों से चल रही थी आरोपी की तलाश
  3. अलग-अलग शहरों में दिया था वारदात को अंजाम

पूछताछ में किए कई खुलासे

डीसीपी वेस्ट ऋचा तोमर के नेतृत्व में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मिंटू उर्फ विक्रम को भिवाड़ी से गिरफ्तार कर लिया है. मिंटू ने ही 23 फरवरी को अपनी प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी थी. आरोपी ने पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. पुलिस का कहना है कि मिंटू सेक्स एडिक्ट है, जो अब तक कई लड़कियों से संबंध बना चुका है.

ये भी पढ़ें -Teacher with Gun: शिक्षिका के पास से पुलिस ने बरामद किया तमंचा 

पहचान और ठिकाना बदलता था आरोपी 

आरोपी अपनी पहचान बदलता रहता था और वारदात के बाद ठिकाना भी बदल लेता था. कभी वो आर्मी ऑफिसर बनकर लड़कियों को अपने जाल में फंसाता था, तो कभी खुद को इनकम टैक्स अधिकारी बताता था.  मिंटू ने कई युवतियों के साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात भी कबूल की है. आरोपी कुछ समय, चंडीगढ़ और मध्य प्रदेश में भी रहा है. वहां उसने खुद को इनकम टैक्स ऑफिसर बताकर कई लड़कियों की जिंदगी से खिलवाड़ किया था. उसके खिलाफ अलवर में भी सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज है, जिसमे वह वांछित चल रहा है.

इस वजह से गर्लफ्रेंड से था नाराज

पुलिस ने बताया कि आरोपी मिंटू अपनी गर्लफ्रेंड रोशनी के साथ लिव इन रिलेशन में था. दोनों की एक होटल में मुलाकात हुई थी, उसके बाद से दोनों साथ रह रहे थे. रोशनी स्पा सेंटर में काम करती थी और होटलों में भी जाती थी, ये बात मिंटू को पसंद नहीं थी. उसने रोशनी से काम छोड़ने को भी कहा था, लेकिन जब वह नहीं मानी तो आरोपी ने उसकी हत्या कर डाली.

ग्वालियर में भी किया था Murder 

जांच में यह भी सामने आया है कि रोशनी के पिता को जमानत दिलवाने के नाम पर भी उसने लाखों रुपए हड़प लिए. मृतका के पिता हत्या के मामले में सजा काट रहे हैं. इतना नहीं आरोपी ने मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक लड़की की हत्या करके शव को रेल की पटरी पर फेंकने की बात कबूली है. जिस लड़की की हत्या हुई है, उसका नाम पूजा शर्मा बताया जा रहा है. इस वारदात को आरोपी ने अप्रैल 2021 में अंजाम दिया था.

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news