चूरू: 10 साल की मासूम के साथ रेप, आरोपी उसे पत्थरों के नीचे दबाकर हुआ फरार

आरोपी ने बालिका को पत्थरों के नीचे दबाया और फिर फरार हो गया. देर रात में जब बालिका को होश आया तो उसने चिल्लाना शुरू कर दिया.

चूरू: 10 साल की मासूम के साथ रेप, आरोपी उसे पत्थरों के नीचे दबाकर हुआ फरार
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का निरीक्षण किया.

नारेंद्र राठौड़, चूरू: जिले में सादुलपुर (Sadulpur) शहर के वार्ड 23 के ढाणी स्वामीयान मोहल्ले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां रात को एक दस साल की मासूम बालिका के साथ अकरम काजी ने बलात्कार (Rape) की घिनौनी घटना को अंजाम दिया.

बालिका के साथ बलात्कार करने के बाद अपना कुकर्म छुपाने के लिए आरोपी ने बालिका को जान से मारने की नियत से पत्थरों के नीचे दबा दिया और फरार हो गया. घटना के बाद मिली बालिका के शरीर पर अनेक चोटों के निशान थे. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ढाणी स्वामी में स्थित एक मकान में रहने वाले परिवार की मासूम बालिका के साथ यह घटना घटित हुई. दरअसल, रात में बालिका की मां की तबीयत खराब हो गई थी. इसके कारण वो अपनी मां के लिए दवा और अन्य घरेलू सामान लाने के लिए घर से थोड़ी दूर पर स्थित परचून की दुकान पर गई. जैसे ही बालिका घर से निकली तो आरोपी हैवान ने बालिका का अपहरण कर लिया और एक खाली मकान में ले जाकर बालिका के साथ पहले मारपीट की और फिर उसके साथ बलात्कार किया.

पत्थरों के नीचे बालिका को दबा दिया 
इतना ही नहीं, उसने बालिका को पत्थरों के नीचे दबाया और फिर फरार हो गया. देर रात में जब बालिका को होश आया तो उसने चिल्लाना शुरू कर दिया. इस पर लोगों ने वहां पहुंचकर देखा तो बालिका को संभाला. 

थोड़ी देर बाद पूरा मोहल्ला इकट्ठा हो गया और पुलिस को सूचना दी. इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का निरीक्षण किया और अस्पताल में भर्ती करवाया. वहीं रात में ही राजगढ़ पुलिस ने आरोपी अकरम को हिरासत में ले लिया है. राजगढ़ थाने में पीड़ित बालिका के पिता ने मामला भी दर्ज करवा दिया है.