Rajasthan Politics: राठौड़ ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- अल्पसंख्यक वर्ग का अब तक किया शोषण...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2477090

Rajasthan Politics: राठौड़ ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- अल्पसंख्यक वर्ग का अब तक किया शोषण...

Jaipur News: भाजपा ने अल्पसंख्यकों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस अल्पसंख्यक वर्ग को अब तक डराती आई है. कांग्रेस नेता भाजपा के लिए मार देंगे खा जाएंगे ऐसी बातें कर भ्रमित करते रहे हैं, लेकिन अब यह स्थिति दूर हो रही है. 

 

Jaipur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने आज भाजपा प्रदेश मुख्यालय में मीडिया से बातचीत में कांग्रेस पर निशाना साधा. साथ ही विधानसभा उपचुनाव में जीत का भी दावा किया. शिक्षा मंत्री द्वारा महिला अध्यापकों को लेकर दिए गए बयान पर मदन राठौड़ ने कहा कि मैं इस मुद्दे पर टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा, लेकिन गुरु और शिष्य का रिश्ता बना रहे, आदर का भाव बना रहे, यह जरूरी है. गंभीरता उत्कृष्टता, सम्मानजनक व्यवहार बना रहे यह सभी चाहेंगे.

विधानसभा उपचुनाव पर राठौड़ ने कहा कि भाजपा किसी के साथ गठबंधन नहीं करेगी, लेकिन कोई चलकर आकर मदद करता है, तो उसे मना भी नहीं करेंगे. उपचुनाव में जितना कांग्रेस के लिए चुनौती है हमारे लिए कोई चुनौती नहीं है. हम सातों सीटें जीतेंगे. कांग्रेस अपनी सीटें बचाने के लिए कोशिश करें. हमारा संगठन सुदृढ़ है. हमने उपचुनाव की पूरी तैयारी कर ली है. नेतृत्व ने हमसे जो चाहा उससे हमने उन्हें अवगत करवा दिया है. 

टिकट की घोषणा कब तक होगी? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व पर निर्भर करता है कि वह कब घोषणा करें हमारे यहां सभी निर्णय जन अपेक्षाओं के अनुरूप  उम्मीदवार उतारा जाता है. उपचुनाव के मुद्दों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आम आदमी के लिए जो काम किया उन्हें और जिस तरीके से एमएसपी बढ़ाई गई है. ऐसे मुद्दों को जनता के बीच ले जाया जाएगा. राजस्थान में गैस के सिलेंडर की दर कम की गई. पेट्रोल और डीजल के रेट कम किए गए. बिजली की आ पूर्ति पुरी की गई. विकास के कई मार्ग खोले गए हैं. सड़कों के लिए बड़ा बजट जारी किया गया है. बिजली उत्पादन के लिए भी बड़ी राशि दी गई है. हम काम कर रहे हैं जनता देख रही है. 

कांग्रेस ने कहा कि ये संविधान खत्म कर देंगे. हमने संविधान को छेडा नहीं. कांग्रेस कह रही थी आरक्षण को समाप्त कर देंगे, हमने उसे छेडा नहीं. कांग्रेस तुष्टीकरण अपनाती है. एक वर्ग को हमसे तोड़ना चाहती है. पीएम  नरेंद्र मोदी कहते हैं कि देश की 140 करोड़ जनता मेरा परिवार है. हम सर्वे भवंतु सुकिना का भाव लेकर चल रहे हैं. वह समाज को तोड़कर लाभ लेना चाहते हैं. कांग्रेसी कह दें कि उन्होंने मुस्लिम वर्ग का भला किया है तो बता दें केवल वोट प्राप्त करने के लिए उसे वर्ग का दुरुपयोग किया गया. उस वर्ग का जीवन स्तर ऊंचा उठाने के लिए उन्होंने कुछ नहीं किया हमने तीन तलाक को समाप्त किया बहनों के सम्मान की रक्षा की हमने 4 करोड़ मकान आवंटित किए उनमें से 2.25 करोड़ मुस्लिम वर्ग को मिले हमने उस वर्क की चिंता की. हमने उन्हें सब प्रकार की सुविधा दी. मार देंगे, खा जाएंगे, इस प्रकार की बात कर भ्रमित करते रहे. मदन राठौड़ ने आह्वान किया कि समाज को एक करने का काम किया जाना चाहिए जो समाज को तोड़ने का काम करते हैं जनता उन्हें इस बार ठुकराएगी.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के यू टर्न वाली सरकार के बयान पर कहा कि रचनात्मक व्यवहार सदाचार और हम एक दूसरे का सम्मान करते हैं एक छोटी सी चिट्ठी पर हमारा एक मंत्री गंभीरता पूरक उसका सम्मान करता है यह कम बात नहीं है. राठौर ने कहा कि यह एक संकेत है कि जो भी अधिकारी और कर्मचारी है जो उनका दायित्व दिया गया है उसे काम के प्रति जवाब दे बने फालतू की राजनीति में नहीं पड़े अदरवाइज बर्दास्त नही किया जाएगा, जबकि कांग्रेस में तो मुख्यमंत्री अपने उपमुख्यमंत्री को निकम्मा और नाकारा तक कह दिया था. वहीं, सदस्यता अभियान की गति पर संतोष जाहिर करते हुए मदन राठौड़ ने कहा कि आज हम 50% पर आ गए हैं. 

ये भी पढ़ें- जयपुर ले जाकर महिला से 40 दिन तक किया दुष्कर्म, फिर भी मन नहीं भरा तो नाबालिग बेटी.. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news