बोरवेल पर कपड़े छोड़े तो टीम रेस्क्यू में जुटी; लड़की अपने प्रेमी संग जयपुर में मिली

 जिले के लालसोट विधानसभा क्षेत्र के अनुपपुरा गांव की डालू वाली ढाणी में खुले बोरवेल में 17 वर्षीय युवती के गिरने की खबर ने नया मोड़ ले लिया है.

बोरवेल पर कपड़े छोड़े तो टीम रेस्क्यू में जुटी; लड़की अपने प्रेमी संग जयपुर में मिली
रात में नौ बजे लड़की जयपुर में मिली.

दौसा: जिले के लालसोट विधानसभा क्षेत्र के अनुपपुरा गांव की डालू वाली ढाणी में खुले बोरवेल में 17 वर्षीय युवती के गिरने की खबर ने नया मोड़ ले लिया है. युवती प्रेमी संग जयपुर में मिली. पुलिस ने प्रेमी और युवती को हिरासत में लिया है. पुलिस की शुरुआती पूछताछ में सामने आया कि युवती ने अपने ही खेत में लगे बोरवेल के पास कपड़े छोड़े थे. युवती ने हाथ से लिखा एक पत्र भी वहां छोड़ा था जिसके चलते परिवार के लोगो ने बोरवेल में गिरने की आशंका जताई थी. पुलिस और प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर बचाव अभियान भी चलाया था. करीब आठ घण्टे तक चली पांच जेसीबी से खुदाई की गई लेकिन लड़की का पता नहीं चला. रात में नौ बजे लड़की जयपुर में मिली.  

पत्र मिला था अब मैं नहीं मिलूंगी 
बोरबेल के पास से जो पत्र बरामद हुआ उसमें युवती ने लिखा था कि वह अब नहीं मिलेंगी. घटना शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे की थी. खेत में चल रहे बोरिंग के कारणों की तलाश करने के लिए परिवार के लोग जब खेत में पहुंचे तो कच्चा अनुपयोगी बोरवेल जो पत्थर से ढका हुआ था, उस पर से पत्थर हटा हुआ मिला. पास में ही युवती के कपड़े पड़े हुए मिले. इसके आधार पर परिजनों ने युवती को बोरवेल में गिर जाने का अंदेशा जताया.  

मौके पर पुलिस तथा प्रशासन पहुंचा और हालात का जायजा लिया. कपड़े और खत को पुलिस ने जब्त किया. मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रशासन ने जेसीबी मशीनों से बोरवेल के पास खुदाई का काम शुरू कर दिया. घटना को लेकर लोगों की भारी तादाद में भीड़ पहुंच गई. मौके पर तहसील प्रशासन, पंचायत प्रशासन और पुलिस प्रशासन पहुंचा लेकिन बाद में मामला प्रेमप्रसंग का निकला.