अजमेर वासियों को खास तोहफा, राज्यसभा सांसद विधायक कोष से मिले 1950000
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1216842

अजमेर वासियों को खास तोहफा, राज्यसभा सांसद विधायक कोष से मिले 1950000

 केंद्रीय मंत्री राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव द्वारा स्वीकृत राशि के माध्यम से सड़क कार्य का आज अजमेर दक्षिण विधायक अनिता भदेल ने शिलान्यास किया. 

अजमेर वासियों को खास तोहफा, राज्यसभा सांसद विधायक कोष से मिले 1950000

Ajmer: केंद्रीय मंत्री राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव द्वारा स्वीकृत राशि के माध्यम से सड़क कार्य का आज अजमेर दक्षिण विधायक अनिता भदेल ने शिलान्यास किया. इस मौके पर अजमेर की कृष्णा कॉलोनी स्थित सरकारी हॉस्पिटल व शनि मंदिर धोला भाटा के सामने यह सड़क बनाई जाएगी.

विधायक अनिता भदेल ने बताया कि केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव अजमेर के ही रहने वाले हैं. ऐसे में वह अजमेर दक्षिण में लगातार विकास की कार्यों को लेकर फंड जारी करते रहे हैं. यह सड़क 1950000 की लागत से बनाई जाएगी, इसका आज विधिवत पूजा अर्चना करते हुए शिलान्यास किया गया है. इससे पहले भी मदार क्षेत्र में स्थित वनदेवी वृक्ष कुंज के लिए भी राशि स्वीकृत की गई थी और अब सड़क कार्य के लिए राशि स्वीकृत की गई है, जिससे जल्द ही सड़क बन कर तैयार होगी और आम जनता को इससे राहत मिलेगी.

यह भी पढ़ें-कारगिल युद्ध में पैर गंवाने वाले पिता से मिली प्रेरणा, बेटा बना IAS

वहीं उन्होंने कहा कि विधायक कोष से भी दो करोड़ के कार्य स्वीकृत कराए गए हैं. आगामी दिनों में उनका कार्य भी शुरू होगा इसी वार्ड नंबर 51 में डीएमएफटी के जरिए शहरी चिकित्सा केंद्र बनाया जाएगा, जिसकी लागत ₹8000000 आएगी. इसके साथ ही शहर में नाली सड़क बिजली पानी की मूलभूत सुविधाएं समय पर उपलब्ध हो. इसे लेकर व्यापक तैयारियां की जा रही है लगातार अधिकारियों से फीडबैक लेकर आम जनता को राहत पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है.

Reporter- Ashok Bhati

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news