ब्यावर: शहर से बाहर गए थे माता-पिता, बेटे ने पंखे पर लटककर दी जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1413483

ब्यावर: शहर से बाहर गए थे माता-पिता, बेटे ने पंखे पर लटककर दी जान

Beawar: अजमेर जिले के ब्यावर शहर के छावनी रोड स्थित लौहार बस्ती निवासी एक 22 वर्षीय युवक ने अज्ञात कारणों के चलते पंखे के कुंदे पर गमछे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

पंखे पर लटककर दी जान

Beawar: राजस्थान के अजमेर जिले के ब्यावर शहर के छावनी रोड स्थित लौहार बस्ती निवासी एक 22 वर्षीय युवक ने अज्ञात कारणों के चलते पंखे के कुंदे पर गमछे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. हादसे के दौरान मृतक के माता-पिता शहर से बाहर गए हुए थे. 

घटना की जानकारी मृतक के चाचा की 9 वर्षीय लड़की को कमरे में बर्तन लेने जाने के दौरान हुई. परिजनों को हुई घटना की जानकारी के बाद उन्होंने सिटी थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सिटी थाने के एएसआई बाबूलाल ने आस-पास के लोगों की मदद से शव को फंदे से उतारकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय लेकर पहुंचे और शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. 

जानकारी के अनुसार छावनी रोड लौहार बस्ती निवासी गणेश लौहार का 22 वर्षीय पुत्र मनोज गुरुवार सुबह चाय पीने के बाद अपने कमरे में जाकर सो गया. बताया जा रहा है कि दोपहर में मृतक मनोज के चाचा की लड़की कमरे में बर्तन लेने पहुंची तो पाया कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है, उसने जाली से कमरे के भीतर देखा तो अंदर का नजारा देखकर वह डर गई. लड़की ने मनोज को फंदे पर लटका देखकर जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया. 

यह भी पढ़ें - बीवी का गला घोंटकर पिता के पास पहुंचा पति, बोला- बेहोश है, अस्पताल ले जाओ

लड़की की आवाज सुनकर आस-पडौस के लोग एकत्रित हो गए और कमरे का दरवाजा तोड़कर भीतर प्रवेश किया तो पाया कि मनोज पंखे पर गमछे के फंदे पर लटका हुआ है और उसकी मौत हो चुकी है. इसके बाद क्षेत्रवासियों ने इसकी जानकारी सिटी थाना पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे सिटी थाना पुलिस के एएसआई बाबूलाल ने शव को कब्जे में लेकर एकेएच की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. पुलिस के अनुसार शव का पोस्टमार्टम शनिवार सुबह परिजनों की मौजूदगी में करवाया जाएगा.

Reporter: Dilip Chouhan

खबरें और भी हैं...

Aaj ka Rashifal: धनु राशि वाले शादीशुदा जोड़ों में कोई तीसरा लेकर आएगा दरार, अलग आने की आ जाएगी नौबत

आज केवल 2 घंटे 14 मिनट तक रहेगा भाई दूज का शुभ मुहूर्त, जानें बहनें कब करें टीका

मल्लिकार्जुन खड़गे की ताजपोशी में CM अशोक गहलोत की तस्वीरों ने दिए कई सवालों के जवाब

Trending news