Beawar: आगामी त्योहारों को लेकर शांति समिति की बैठक संपन्न, व्यवस्थाओं पर की गई चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1374548

Beawar: आगामी त्योहारों को लेकर शांति समिति की बैठक संपन्न, व्यवस्थाओं पर की गई चर्चा

Beawar: राजस्थान के अजमेर के ब्यावर शहर में आगामी दिनों में आयोजित होने वाले पर्वों के दौरान विभिन्न प्रकार की व्यवस्थाओं और शहर में शांति और कानून व्यवस्था की पालना को लेकर सिटी थाने में शांति समिति सदस्यों की बैठक का आयोजन किया गया. 

 शांति समिति की बैठक संपन्न

Beawar: राजस्थान के अजमेर के ब्यावर शहर में आगामी दिनों में आयोजित होने वाले पर्वों के दौरान विभिन्न प्रकार की व्यवस्थाओं और शहर में शांति और कानून व्यवस्था की पालना को लेकर सिटी थाने में शांति समिति सदस्यों की बैठक का आयोजन किया गया. सिटी थाना परिसर में एसडीएम राहुल जैन, एएसपी ग्रामीण वैभव शर्मा, डिप्टी शमशेर खान और सिटी थानाधिकारी सुरेन्द्रसिंह जोधा ने शिरकत की है. बैठक के दौरान आगामी दिनों में शहर में रामनवमी, दशहरा, बाराबफात, धनतेरस और दीपावली पर्व आयोजन को लेकर शांति समिति सदस्यों से चर्चा की गई. 

चर्चा के दौरान उपस्थित शांति समिति सदस्यों से बातचीत करते हुए व्यवस्थाओं को लेकर सुझाव लिए गए. इस दौरान पर्व और त्यौहार के दौरान शहर में भारी वाहनों के प्रवेश को रोकने, शहर में बंद पड़ी स्ट्रीट लाइटों को दुरूस्त करवाने और अतिरिक्त लाईटों की व्यवस्था करवाने के साथ-साथ शहरी क्षेत्र में खराब और बंद पड़े सीसीटीवी कैमरों को दुरूस्त करवाने और शुरू करवाने का निर्णय लिया गया. यातायात को सुगम बनाने के लिए शहरी क्षेत्र में जगह-जगह बैरीकेटिंग लगाने का भी निर्णय लिया गया. 

यह भी पढ़ें - बड़ी खबर: रेल गाड़ियों के समय में होगा परिवर्तन, 1 अक्टूबर से लागू होगी नई समय सारणी

साथ ही इस दौरान सुरक्षा की दृष्टि से शहर में अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात करने का भी निर्णय लिया गया. बैठक में नितेश गोयल, सुरेश वैष्णव, रमेश यादव, मुकेश बंग, पप्पू पहलवान, मोहममद उमर मंसूरी, प्रशांत भराडिया, अब्दुल हकीम, फिरोज खान सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे.

Reporter: Dilip Chouhan

खबरें और भी हैं...

Rajasthan Weather Update : जाते-जाते मानसून इन जिलों को करेगा गीला, सर्दी से पहले थोड़ी गर्मी के लिए हो जाए तैयार

जयपुर के हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, जल्द संचालित होंगी नई अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें

कौन हैं जस्टिस पंकज मित्तल, जो होंगे राजस्थान हाईकोर्ट के अगले मुख्य न्यायाधीश

क्या अशोक गहलोत या सचिन पायलट में से एक करेगा केंद्र की राजनीति का रुख और दूसरा संभालेगा प्रदेश की कमान, कल हो सकता है फैसला, लेटेस्ट अपडेट

Trending news