अजमेर: भाजपा नेता कैलाश गुर्जर ने केकड़ी में विजयनगर तहसील शामिल नहीं करने की मांग, धरना-प्रदर्शन कर विरोध जताया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1692778

अजमेर: भाजपा नेता कैलाश गुर्जर ने केकड़ी में विजयनगर तहसील शामिल नहीं करने की मांग, धरना-प्रदर्शन कर विरोध जताया

भाजपा नेता कैलाश गुर्जर पालिका के अनेक भाजपा पार्षद सहित अनेक जनों ने मोती मार्केट बिजयनगर के बाहर बैठे धरने पर बैठे धरने पर विरोध जताया है. राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा नए जिले की घोषणा के साथ ही अजमेर जिले में ब्यावर व केकड़ी को जिला बनाना प्रस्तावित है.

अजमेर: भाजपा नेता कैलाश गुर्जर ने केकड़ी में विजयनगर तहसील शामिल नहीं करने की मांग, धरना-प्रदर्शन कर विरोध जताया

Ajmer News: भाजपा नेता कैलाश गुर्जर साहित अनेक जनों ने बिजयनगर तहसील क्षेत्र को प्रस्तावित जिले व एडीए केकड़ी मे शामिल करने के विरोध में धरना-प्रदर्शन कर विरोध जताया. भाजपा नेता कैलाश गुर्जर पालिका के अनेक भाजपा पार्षद सहित अनेक जनों ने मोती मार्केट बिजयनगर के बाहर बैठे धरने पर बैठे धरने पर विरोध जताया है. राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा नए जिले की घोषणा के साथ ही अजमेर जिले में ब्यावर व केकड़ी को जिला बनाना प्रस्तावित है.

इसी के तहत केकड़ी जिले में बिजयनगर तहसील को शामिल करने की संभावना व केकड़ी में अतिरिक्त जिला कलेक्टर कार्यालय खोलकर ए डी ए केकड़ी में बिजयनगर तहसील को शामिल करने के विरोध में भाजपा के कैलाश गुर्जर व भाजपा के पूर्व जिला देहात अध्यक्ष नवीन शर्मा व भाजपा के पालिका पार्षद ओर अनेक नेता धरने पर बैठकर इसका विरोध जताया है. साथ ही सभी ने बिजयनगर तहसील को अजमेर जिले में रखने की पुरजोर मांग की है ओर मांग नहीं मानी जाती है तो आगे रणनीति बनाकर बिजयनगर बंद करवाने सहित आमरण अनशन करने की भी चेतावनी दी है.

भाजपा नेता कैलारा गुर्जर ने कहा

बिजयनगर तहसील क्षेत्र को केकड़ी जिले में मिलाने का जो प्रयास किया है उसका हम पुरजोर विरोध करते हैं साथ ही इसी के विरोध में आज धरना प्रदर्शन किया है और आगे चलकर सभी एनजीओ और सभी नेताओं से बातचीत करके बिजयनगर बंद करवाने व आमरण अनशन करने की रणनीति बनाई जाएगी.

ये भी पढ़ें- Jodhpur Foundation Day 2023: जोधपुर स्थापना दिवस समारोह में पहुंची स्मृति ईरानी, 19 प्रतिभाओं का किया गया सम्मान

बिजयनगर तहसील क्षेत्र को केकड़ी में मिलाने का विरोध करने पर धरने में भाजपा देहात के पूर्व अध्यक्ष नवीन शर्मा नगर विकास समिती के महामंत्री चत्तरसिह पीपाड़ा पार्षद मनोहर कोगटा अमित मोदी लोकेश पीपाड़ा धनराज कावड़िया सहित अनेक गणमान्य नागरिक उपस्थित थे.

Trending news