Ajmer Crime News:पढ़ाई का बोझ नहीं झेल पाए बच्चे, जीवन लीला की समाप्त, परिजन हैरान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2151825

Ajmer Crime News:पढ़ाई का बोझ नहीं झेल पाए बच्चे, जीवन लीला की समाप्त, परिजन हैरान

Ajmer Crime News:राजस्थान के अजमेर में दो बच्चो ने फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली. दोनो ही मामले अलग- अलग थाना क्षेत्र के है. 10 वीं कक्षा की छात्रा ने डिप्रेशन में आकार सुसाइट कर लिया.

Ajmer Crime News

Ajmer Crime News:राजस्थान के अजमेर में दो बच्चो ने फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली. दोनो ही मामले अलग- अलग थाना क्षेत्र के है. 10 वीं कक्षा की छात्रा ने डिप्रेशन में आकार सुसाइट कर लिया.वहीं दूसरी ओर मां के डाटने पर एक्जाम से एक दीन पहले कक्षा 9 में पढ़ने वाले छात्र ने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली. 

पढ़ाई को लेकर डिप्रेशन में
पहला मामला अलवर गेट का वहीं दूसरा मामला गंज थाना क्षेत्र का है. अलवर गेट थाना क्षेत्र अंतर्गत गुजर धरती क्षेत्र में दसवीं क्लास में पढ़ने वाली काजल मेहरा ने डिप्रेशन में आकार फांसी का फंदा बनाकर झूल गई और जीवन लीला समाप्त कर ली. बच्ची की मां ने बताया कि पढ़ाई को लेकर डिप्रेशन में चल रही थीं. 

फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त
घर में लाल चुन्नी से फांसी का फंदा लगा लिया. मां ने बच्ची को नीचे उतरकर जेएलएन अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.अलवर गेट थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वहीं दूसरे मामले में अजमेर सीआरपीएफ जीसी -2 में रहने वाले बच्चे ने एक्जाम के एक दिन पहले मां के डाटने पर फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली. 

जानकारी देते हुए गंज थाना पुलिस ने बताया कि सीआरपीएफ के सरकारी क्वार्टर में निवास करते हैं और सीआरपीएफ में सर्विस करते हैं. जिनकी पोस्टिंग जयपुर रायला में है. बच्चा खेलकूद कर घर में आया था. मां के डाटने पर कमरे में जाकर फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली.

यह भी पढ़ें:Railway News: पीएम देंगे बीकानेर को बड़ी सौगात,वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से रेलवे की विभिन्न परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण

यह भी पढ़ें:Rajasthan- PM मोदी इस दिन देंगे राजस्थान को तोहफा, रेलतंत्र को मिलेगी नई गति, बदलेगी तस्वीर

Trending news