Ajmer: एससी एसटी वर्ग में पदोन्नति मामले में सिवनी जिले के बाहर कर्मचारियों का धरना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1319182

Ajmer: एससी एसटी वर्ग में पदोन्नति मामले में सिवनी जिले के बाहर कर्मचारियों का धरना

अजमेर में कर्मचारी पटेल स्टेडियम से रैली बनाकर हाथों में बैनर तख्तियां लेते हुए रेवेन्यू बोर्ड कार्यालय पहुंचे थे जहां उन्होंने धरना देते हुए मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है. एससी एसटी वर्ग में पदोन्नति को लेकर आ रही समस्याओं को दूर करने की मांग रखी.

 

एससी एसटी वर्ग में पदोन्नति को लेकर विरोध प्रदर्शन.

Ajmer: ऑल रेवेन्यू एंप्लोई अंबेडकर वेलफेयर सोसाइटी राजस्थान के बैनर तले रेवेन्यू अधिकारी और कर्मचारी आज राजस्थान राजस्व मंडल पहुंचे जहां उन्होंने अपना विरोध प्रदर्शन करते हुए एससी एसटी वर्ग में पदोन्नति को लेकर आ रही समस्याओं को दूर करने की मांग रखी.

इस दौरान बड़ी संख्या में कर्मचारी पटेल स्टेडियम से रैली बनाकर हाथों में बैनर तख्तियां लेते हुए रेवेन्यू बोर्ड कार्यालय पहुंचे थे जहां उन्होंने धरना देते हुए मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है और चेतावनी दी गई है कि यदि उनकी मांगों पर जल्दी निर्णय नहीं लिया जाएगा तो फिर सभी मुख्यमंत्री निवास के बाहर महापड़ाव डालेंगे.

ऑल रेवेन्यू एंपलोएस अंबेडकर वेलफेयर सोसायटी के पदाधिकारियों का कहना है कि इस मांग को लेकर रेवेन्यू में पहले भी ज्ञापन दिया गया था लेकिन अब तक उनकी इस मांग को लेकर कार्रवाई नहीं की गई है. जिसके कारण कर्मचारियों और अधिकारियों में काफी रोष व्याप्त है और इसी रोज को आज अजमेर में प्रकट किया गया है.

ये भी पढ़ें- जयपुर रेलवे स्टेशन के बाहर खाना लेने गई महिला के साथ 5 दरिंदों ने किया गैंगरेप

जहां पर बड़ी संख्या में कार्मिक अपना विरोध दर्ज कराने पहुंचे हैं अगर इसके बावजूद भी जल्द सुनवाई नहीं होती है तो फिर एक बड़ा आंदोलन जयपुर में किया जाएगा जिसकी जिम्मेदारी राजस्थान सरकार और प्रशासन की होगी.

अजमेर की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

Trending news