Sikar News: UDH मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने पंचायत समिति में की जनसुनवाई,जलदाय विभाग के एक्सईएन को लगाई फटकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2290336

Sikar News: UDH मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने पंचायत समिति में की जनसुनवाई,जलदाय विभाग के एक्सईएन को लगाई फटकार

Sikar News: जनसुनवाई के दौरान श्रीमाधोपुर क्षेत्र के लोग बिजली, पानी, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य, कृषि शिक्षा सहित अनेक समस्या लेकर यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा के पास पहुंचे.मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने सुबह श्रीमाधोपुर पंचायत समिति के सभागार में जनसुनवाई करते हुए आमजन की फरियादें सुनी. 

Sikar News

Sikar News:यूडीएच मंत्री एवं विधायक झाबर सिंह खर्रा आज श्रीमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे. मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने सुबह श्रीमाधोपुर पंचायत समिति के सभागार में जनसुनवाई करते हुए आमजन की फरियादें सुनी. जनसुनवाई के दौरान श्रीमाधोपुर क्षेत्र के लोग बिजली, पानी, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य, कृषि शिक्षा सहित अनेक समस्या लेकर यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा के पास पहुंचे. 

मंत्री खर्रा ने आमजन की समस्याओं को सुनकर संबंधित अधिकारियों को लोगों की समस्याओं का तुरंत निस्तारण करने के आदेश दिए. जनसुनवाई के दौरान श्रीमाधोपुर के झाड़ली के पीएचसी भवन के जर्जर हालत में होने की समस्या पर यूडीएच मंत्री खर्रा ने तुरंत बिल्डिंग की रिपेयरिंग का प्रस्ताव तैयार करवाकर भेजने का अधिकारियों को दिशा निर्देश दिये. 

क्षेत्र में पेयजल सप्लाई को लेकर आई शिकायत पर जलदाय विभाग के EXEN से स्पष्टीकरण मांगा तो जलदाय विभाग के EXEN ने संतुष्टि पूर्वक जवाब नहीं दिया. जिस पर मंत्री झाबर सिंह ने जलदाय विभाग के अधिकारी को फटकार लगाते हुए कहा आपके पास क्षेत्र की जानकारी नहीं है तो समस्याओं का आप समाधान कैसे कर पाओगे. 

यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने जलदाय विभाग की ओर से क्षेत्र में की जा रही टैंकर सप्लाई के टेंडर को वापस से नई सिरे से करने, क्षेत्र में जलदाय विभाग के ट्यूबवेल सहित खराब पड़ी मोटरों की रिपेयरिंग करवाने सहित जहां पानी की पाइप लाइन नहीं डाली गई है, वहां नए पाइप मंगवाकर पाइपलाइन डालने के निर्देश भी दिए. मंत्री खर्रा ने बिजली विभाग के अधिकारियों को नए बिजली कनेक्शन तुरंत प्रभाव से देने के दिशा निर्देश भी दिए. 

जनसुनवाई के दौरान करीब एक दर्जन से अधिक शिकायतें लेकर लोग मंत्री के पास जनसुनवाई में पहुंचे. जिस पर यूडीएच मंत्री झाबर सिंह ने संबंधित अधिकारियों को जल्दी आमजन की समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए. 

जनसुनवाई के दौरान एसडीएम अनिल कुमार, एडिशनल सीईओ मुरारीलाल शर्मा, एसी बिजली विभाग शीशराम, एक्सईएन जलदाय विभाग दिलीप कुमार तारक, तहसीलदार जगदीश प्रसाद, बीसीएमओ डॉ. राजेश सिंह सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व स्थानीय जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें:राजस्थान ANM के लिए जारी हुआ रिजल्ट,यहां करें सबसे पहले चेक

Trending news