Ajmer: आज होगी ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चादर पेश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1543709

Ajmer: आज होगी ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चादर पेश

आज ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चादर की चादर पेश होगी.इस चादर के साथ ही अमन चैन और भाईचारे का पैगाम भी पढ़ा जाएगा.

Ajmer: आज होगी ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चादर पेश

Ajmer: अजमेर प्रसिद्ध ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से भी मजार शरीफ पर चादर पेश की जाएगी. यह चादर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी लेकर अजमेर पहुंचे. अजमेर सर्किट हाउस पहुंचने पर उनका शहर भाजपा की ओर से जोरदार स्वागत किया गया. उनके साथ ही अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एम अकबर प्रदेश अध्यक्ष सादिक खान और अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे.

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से अजमेर ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह में चादर पेश की जा रही है. इस चादर के साथ ही अमन चैन और भाईचारे का पैगाम भी पढ़ा जाएगा. उन्होंने कहा कि ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह प्रेम सद्भाव का संदेश दिया जाता है पर यह पैगाम देश और दुनिया में पहुंचता है ऐसे में हर साल की भांति इस साल भी प्रधानमंत्री की ओर से यह चादर पेश की गई है. 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीब अमीर के साथ ही जाति धर्म में भेदभाव नहीं करते और सभी वर्ग को सामान योजनाओं का लाभ दिया जाता है और इसी प्रकार वह देशभर के अल्पसंख्यकों को भी समान अधिकार और योजनाओं का लाभ दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी से अल्पसंख्यकों को जोड़ने के लिए विशेष अभियान चलाया जाएगा.

प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में योजनाओं का लाभ पहुंचाने के साथ ही अभियान चलाते हुए कार्यकर्ताओं को जोड़ने का काम किया जा रहा है. प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र से 5000 कार्यकर्ताओं को तैयार किया जाएगा जो कि प्रधानमंत्री मोदी से लगाव रखते हैं इन सभी को आगे बढ़ाने के लिए पार्टी अपना काम कर रही है.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news