Ajmer News: कांग्रेस पार्षद भरत बंधीवाल बने तेजा मेला सहसंयोजक, विधायक कार्यालय पर माला पहनाकर किया स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2423200

Ajmer News: कांग्रेस पार्षद भरत बंधीवाल बने तेजा मेला सहसंयोजक, विधायक कार्यालय पर माला पहनाकर किया स्वागत

शहर के एतिहासिक तेजा मेले में सह संयोजक पद को लेकर चल रहे मामले का रविवार शाम को खुलाशा हो गया.

Ajmer News: कांग्रेस पार्षद भरत बंधीवाल बने तेजा मेला सहसंयोजक, विधायक कार्यालय पर माला पहनाकर किया स्वागत

Bewar News: शहर के एतिहासिक तेजा मेले में सह संयोजक पद को लेकर चल रहे मामले का रविवार शाम को खुलाशा हो गया. विधायक कार्यालय पर रविवार शाम को हुई तेजा मेला कार्यसमिति की बैठक में नगर परिषद की ओर से आयोजित होने वाले ऐतिहासिक तेजा मेले के लिए कांग्रेस पार्षद भरत बंधीवाल को सहसंयोजक मनोनीत किया गया है. 

विधायक कार्यालय पर आयोजित सादे समारोह में विधायक शंकरसिंह रावत, नगर परिषद सभापति नरेश कनौजिया, मेला संयोजक गोपालसिंह रावत सहित भाजपा एवं कांग्रेस के पार्षदों ने सहसंयोजक बंधीवाल का माला पहनाकर अभिनंदन किया. इस दौरान विधायक रावत ने कहा कि परंपरा के अनुसार हमने सहसंयोजक की नियुक्ति की है. सभी एकजुट होकर एवं मिलकर तेजाजी महाराज का भव्य मेला भरवाऐगे. 

​ये भी पढ़ें- Ajmer Train Derailment: अजमेर के मांगलियावास में थाना क्षेत्र में मालगाड़ी को डिरेल करने की कोशिश, 70 किलो वजनी सीमेंट के ब्लॉक रखे गए

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्षद दल ने परपरानुसार कांग्रेस का सह मेला संयोजक बनाने की मांग की थी. इस मांग को पहले खारिज कर दिया गया. इसके चलते कांग्रेस पार्षद नाराज हो गए. उन्होंने जिला कलक्टर, उपखंड अधिकारी व आयुक्त को ज्ञापन सौंपा. इसके बावजूद उनकी मांग नहीं मानी गई. कांग्रेस पार्षद दल ने इसको लेकर नाराजगी जताते हुए अलग से तेजा पूजन व अन्य आयोजन करने की चेतावनी दी. 

इस मामले को लेकर रविवार शाम को विधायक कार्यालय पर हुई तेजा मेला कार्यसमिति की बैठक में पार्षद भरत बंधीवाल को सहसंयोजक बनाने का निर्णय किया. उधर तेजा मेला को लेकर मेला स्थल पर तैयारियां शुरू हो गई है. मेले में लगने वाली दुकानों के लिए पांडाल लगाने का काम शुरू हो गया है. तेजा थान पर रंगरोगन का काम किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- Jhunjhunu News: दिल्ली पुलिस का रिटायर्ड हैड कांस्टेबल गिरफ्तार, ड्राइवर की नौकरी लगवाने के नाम पर 4 लाख रुपये की ठगी का आरोप

इसके अलावा राठी पवेलियन में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. वहां पर रंगरोगन का काम शुरू कर दिया गया है. लगातार बरसात का दौर चल रहा है. ऐसे में नगर परिषद प्रशासन की ओर से भी तैयारियों में सुरक्षा को लेकर विशेष ध्यान रखा जा रहा है. इस दौरान भाजपा पार्षद दल प्रभारी वेदराज भाटी, मुख्खय सचेतक मंगत सिंह मोनू, सचेतक हंसराज शर्मा तथा राजेन्द्र तुनगरिया आदि मौजूद रहे.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news