अजमेर के केकड़ी में किशोरी की हत्या, जंगल में इस हालत में मिला शव, दहल गए देखने वाले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2386658

अजमेर के केकड़ी में किशोरी की हत्या, जंगल में इस हालत में मिला शव, दहल गए देखने वाले

Ajmer News: राजस्थान में अजमेर जिले के केकड़ी के मेवदा खुर्द गांव में एक किशोरी की हत्या कर शव जंगल में फेंक जाने के बाद समूचे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई. किशोरी पशु चराने खेत पर गई थी. शाम को घर नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश की तो किशोरी बेसुध हालत में खेतों में पड़ी मिली, जिसको परिजनों ने हाथों-हाथ राजकीय जिला चिकित्सालय केकड़ी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

ajmer

Kekdi, Ajmer News: केकड़ी जिले के मेवदा खुर्द गांव में एक किशोरी की हत्या कर शव जंगल में फेंक जाने के बाद समूचे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई. किशोरी पशु चराने खेत पर गई थी. शाम को घर नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश की तो किशोरी बेसुध हालत में खेतों में पड़ी मिली, जिसको परिजनों ने हाथों-हाथ राजकीय जिला चिकित्सालय केकड़ी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

मेवदा खुर्द निवासी दुर्गालाल जाट की लड़की अपने खेत पर पशु चराने गई थी. लड़की के परिवार में रसोई का आयोजन था, जिसके चलते पूरा परिवार रसोई में हिस्सा लेने गया हुआ था. परिजन शाम को घर पहुंचे तो पशु घर पर मिले लेकिन लड़की घर पर नहीं मिली, जिसके चलते लड़की की तलाश की गई. 

तलाश करने पर लड़की बेसुध हालत में मेवदा खुर्द से रामपाली जाने वाले रास्ते पर खेतों में पाल के नीचे मिली, जिसको लेकर परिजन राजकीय जिला चिकित्सालय केकड़ी पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. केकड़ी सदर थाने के हेड कांस्टेबल लादूराम मीणा पुलिस जाब्ते के साथ अस्पताल पहुंचे ओर मृतका के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

घटना की सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फ़ैल गई और सेकंडों लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए. घटना की सूचना मिलते ही एडीशनल एसपी रामचंद्र सिंह पुलिस जाब्ते के साथ अस्पताल पहुंचे ओर घटना की जानकारी ली. हत्या की खबर आग की तरह समूचे क्षेत्र में फैल गई, जिसके चलते केकड़ी अस्पताल में जाट समाज के सेकंडों लोग एकत्रित हो गए. 

जाट समाज के लोगों ने घटना पर आक्रोश जताते हुए प्रशासन को अल्टीमेटम दिया कि हत्या का खुलासा नहीं होने तक शव नहीं उठाएंगे. जाट समाज के पदाधिकारियों ने सोशल मीडिया पर मैसेज किया है, जिसमें लड़की को न्याय दिलाने के लिए अधिक से अधिक संख्या में केकड़ी एकत्रित होने का सोशल मीडिया पर मैसेज वायरल किया जा रहा है.

Trending news