Ajmer News : अजमेर के पंचशील इलाके में दिन दाहाडे़ ऑक्सीजन सिलेंडर की लुट, सीसीटीवी फुटेज में कैद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1690925

Ajmer News : अजमेर के पंचशील इलाके में दिन दाहाडे़ ऑक्सीजन सिलेंडर की लुट, सीसीटीवी फुटेज में कैद

Ajmer News :  पंचशील इलाके में हेल्थ केयर सेंटर से दिन दाहाडे़ ऑक्सीजन सिलेंडर की लुट, पंचशील इलाके में हेल्थ केयर सेंटर से ऑक्सीजन सिलेंडर चोरी करने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है,  हेल्थ केयर सेंटर के मालिक द्वारा क्रिश्चियन गंज थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है.
 

Ajmer News : अजमेर के पंचशील इलाके में दिन दाहाडे़ ऑक्सीजन सिलेंडर की लुट, सीसीटीवी फुटेज में कैद

Ajmer News : अजमेर के पंचशील इलाके में हेल्थ केयर सेंटर से ऑक्सीजन सिलेंडर चोरी करने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है इस मामले में हेल्थ केयर सेंटर के मालिक द्वारा क्रिश्चियन गंज थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है, पीड़ित का आरोप है, कि वह इसी हेल्थ केयर सेंटर में पहले ड्राइवर का काम करता था. इस दौरान भी एंबुलेंस से ऑक्सीजन वेंटिलेटर चोरी की वारदात की थी. इस दौरान समझाइश कर उसे छोड़ दिया गया लेकिन इसके बाद फिर वारदात को अंजाम दिया गया है.

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है पंचशील इलाके में स्थित निजी अस्पताल के सामने हेल्थ केयर सेंटर बना हुआ है. इसके मालिक बनवारी लाल ने बताया कि सद्दीक नाम का व्यक्ति उनके हेल्थ केयर सेंटर में एंबुलेंस चलाने का काम करता था जिसके खिलाफ कई गड़बड़ियां पाए जाने पर उसे निकाल दिया गया इसी दौरान वह हेल्थ केयर सेंटर पर पहुंचा और वहां सीसीटीवी कैमरे की एलईडी नहीं होने की जानकारी मिलने पर उसने ऑक्सीजन सिलेंडर रानी की वारदात को अंजाम दिया, यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसकी जानकारी चोर को नहीं थी इस संबंध में जब फुटेज खंगाले तो सब ठीक ही चोरी की वारदात करते हुए नजर आया इस संबंध में किशनगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.

यह भी पढ़े : सीकर ने बनाया रिकॉर्ड! महंगाई राहत कैम्प में सबसे ज्यादा रजिस्ट्रेशन करवाने वाला जिला बना

 पीड़ित ने बताया कि इससे पहले भी सद्दीक ने ऑक्सीजन वेंटिलेटर चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था जिसकी कीमत भी ₹100000 से अधिक थी इस संबंध में जब सदी के परिजनों से बातचीत की तो उन्होंने ऑक्सीजन वेंटिलेटर वापस देते हुए इस मामले में गलती स्वीकार की जिसके बाद थाने में मुकदमा दर्ज नहीं किया गया और उन्होंने माफी मांग ली लेकिन फिर भी सद्दीक अपनी चोरी की वारदातों से बाज नहीं आया और इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है फिलहाल इस संबंध में पुलिस ने फुटेज के आधार पर अपनी जांच शुरू कर दी है आरोपी की पहचान कर इस मामले में अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा .

 

Trending news