Ajmer: युवक की हत्या के बाद वाट्सअप पर लगाया स्टेटस, लिखा- बहन की मौत का बदला ले लिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1672856

Ajmer: युवक की हत्या के बाद वाट्सअप पर लगाया स्टेटस, लिखा- बहन की मौत का बदला ले लिया

राजस्थान में अजमेर के किशनगढ़ में आज एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया यह मामला नाली विवाद जुड़ा है, जिसमें आज एक पड़ोसी ने युवक की हत्या कर दी. मृतक की पहचान 28 वर्षीय तारीफ फारुख खान के रूप में हुई है. 

Ajmer: युवक की हत्या के बाद वाट्सअप पर लगाया स्टेटस, लिखा- बहन की मौत का बदला ले लिया

Kishangarh, Ajmer News: अजमेर के किशनगढ़ में आज एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. किशनगढ़ थाना क्षेत्र में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि एक अपराधी ने आज एक युवक की हत्या कर दी और उसका स्टेटस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी लगा दिया. 

मामले की जानकारी मिलने के बाद किशनगढ़ थाना पुलिस हरकत में आई और मामले की जांच शुरू की. पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया यह मामला नाली विवाद जुड़ा है, जिसमें आज एक पड़ोसी ने युवक की हत्या कर दी. मृतक की पहचान 28 वर्षीय तारीफ फारुख खान के रूप में हुई है. 

यह भी पढ़ें- गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाएंगे सुरेंद्र सिंह जाड़ावत! जानें क्यों

 

क्या कहना है किशनगढ़ के सीओ सिटी का
किशनगढ़ के सीओ सिटी मनीष ने बताया कि थाने पर देशवाली मोहल्ले में एक युवक की हत्या की सूचना मिली थी. थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक के शव को किशनगढ़ के वाय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. साथ ही आरोपी की तलाश सरगर्मी से की जा रही है.

क्या है पूरा मामला
वहीं, सूत्रों के अनुसार यह मामला करीब 4 माह पूर्व एक 19 वर्षीय युवती के अज्ञात कारणों में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने से जुड़ा है. बताया जा रहा है कि मृतक युवती का विवाह मृतक के परिवार में हुआ था. परिवार द्वारा व्यक्ति को लगातार परेशान किया जा रहा था, इसलिए उसने आत्महत्या कर ली थी. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान की राजनीति में राम और रावण की एंट्री, जानें गहलोत-शेखावत ने एक दूसरे को क्या बोला

 

पुलिस ने कुछ नहीं कहा
इसके बाद आज जब आरोपी द्वारा तारीफ की हत्या की गई तो उसके बाद उसने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा कि आज उसने अपनी बहन का बदला ले लिया है. फिलहाल पुलिस इस पर कुछ भी खुलकर नहीं कह रही है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Trending news