Beawar: ब्यावर नगर परिषद ने की सतरंगी आतिशबाजी, चांग गेट पर शहरवासियों ने उठाया लुत्फ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1412092

Beawar: ब्यावर नगर परिषद ने की सतरंगी आतिशबाजी, चांग गेट पर शहरवासियों ने उठाया लुत्फ

 शहर में पहली बार ब्यावर नगर परिषद की ओर से भव्य आतिशबाजी की गई. शहर के चांग गेट के अंदर स्वामी कुमारनंद सर्किल पर आयोजित आतिशबाजी का शहरवासियों ने लुत्फ उठाया.

Beawar: ब्यावर नगर परिषद ने की सतरंगी आतिशबाजी, चांग गेट पर शहरवासियों ने उठाया लुत्फ

Beawar: राज्य सरकार के निर्देशानुसार शहर में पहली बार ब्यावर नगर परिषद की ओर से भव्य आतिशबाजी कार्यक्रम का आयोजन किया गया. शहर के चांग गेट के अंदर स्वामी कुमारनंद सर्किल पर आयोजित आतिशबाजी कार्यक्रम में बाहर से आये आतिशबाजी ने तरह तरह की सतरंगी आतिशबाजी का बेहतरीन प्रदर्शन किया.

तिमारदार से डॉक्टर बोले- छुट्टी में तुमसे पूछ कर जाऊं, इमरजेंसी है तो मैं क्या करूं

इस दौरान करीब तीन घंटे तक चले आतिशबाजी कार्यक्रम में कभी आकाशीय तो कभी जमीनी फटाकों के धमाकों से पूर शहर को गुंजायमान कर दिया. इस दौरान आकाश छोडे गए फटाकों से आसमान भी रंग बिरंगी दिखाई देने लगा. कार्यक्रम के दौरान उपस्थित शहरवासियों की आतिशबाजों ने जमकर तारीफ की. इस दौरान की गई रंग-बिरंगी आकाशीय आतिशबाजी की सतरंगी रोशनी की छटा अनूठी और अनुपम नजर आ रही थी. कार्यक्रम का शुभारंभ महाआरती के साथ किया गया.

नर्सिंग स्टाफ की लापरवाही से एनआईसीयू वार्ड के वॉर्मर पर झुलसने से बच्ची की हुई मौत

इसके बाद में परिषद सभापति गोविन्द पंडित आयुक्त विकास कुमावत उपसभापति रिखब खटोड विधानसभा के पूर्व उप मुख्य सचेतक माणक डाणी, एसीजेएम आमेर सिद्धार्थ शंकर शर्मा ने दीपदान किया. इस दौरान आतिशबाजी की शुरूआत सभापति गोविन्द पंडित ने आकाशीय राकेट जलाकर किया. तत्पश्चात शेरगर के आतिशबाजो ने एक बाद एक अनेक तरह की आकर्षक आतिशबाजी का प्रदर्शन किया.

इस दौरान अपने संबोधन में सभापति गोविन्द पंडित ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और स्वायत्त मंत्री शांति धारीवाल की अपील पर ब्यावर वासियों और व्यापारिक संगठनों ने जिस उत्साह से सहयोग दिया उसके लिए परिषद उनकी सदैव आभारी रहेगी. उन्होंने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि इस ऐतिहासिक पहल की आधारशिला का सानिध्य मुझे मिला.

नगर में पहली बार जगह जगह अनुपम रोशनी और सजावट की गई वह इस शहर की समृद्धता का प्रतीक है. इस दौरान आयुक्त विकास कुमावत ने कहा राज्य सरकार के आदेशों पर ब्यावर परिषद खरी उतरी उसका श्रेय नगर वासियों और सामाजिक व्यापारिक संगठनों को जाता है. 

उपसभापति रिखब खटोड ने कहा ब्यावर में पहली बार सभापति के विशेष प्रयासों से दिपावली की इन्द्रधनुषी छटा देखने को मिली इस सराहनीय प्रयास के लिए हम बोर्ड के साथ पार्टीवाद से ऊपर उठकर आगे भी नगर हित के मुद्दों पर सहयोग करेंगे. पूर्व नेता प्रतिपक्ष दलपत मेवाड़ा ने कहा कि भाजपा कांग्रेस के पार्षदों और नगर के सामाजिक व्यावसायिक संगठनों के अभूतपूर्व समर्थन और सहयोग ने इस दिपावली को ऐतिहासिक बनाया है, उसके लिए काँग्रेस बोर्ड उनका आभारी है.

शर्मनाक! दो मजदूरों ने युवक के गुदा में डाला प्रेशर पाइप, गुदा फटने से मौत, मामला दर्ज

इस मौके पर नगर परषिद पार्षद पार्षद विक्रम सोनी, घनश्याम फुलवारी, दिनेश बैरवा, विकास दगदी, गिरधारी पोपावत, भरत बाघमार, भुवनेश शर्मा, भरत बंधीवाल, श्रीमती संतोष शर्मा, भाजपा पार्षद हेमंत कुमावत, मंगत सिंह मोनू, वेदराज भाटी, हंसराज शर्मा, जय सिंह कडीवाल, मनोज तंवर, पिंकी कुमावत सहित व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय घीया, महेन्द्र बोहरा, गौतम मेवाडा, राजेन्द्र सोनी, गजराज आचार्य, दिलीप सैन, सतीष गर्ग और लक्ष्मण सामरिया अमित तोमर मौजूद रहे.

Reporter- Deepak Vyas

CM अशोक गहलोत का बड़ा बयान, PM मोदी का सामना केवल राहुल गांधी ही कर सकते हैं

Trending news