Beawar Crime News:गैंगरेप के आरोपी ने पुलिस हिरासत में दी जान,प्रशासन पर उठे सवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2261597

Beawar Crime News:गैंगरेप के आरोपी ने पुलिस हिरासत में दी जान,प्रशासन पर उठे सवाल

Beawar Crime News:ब्यावर जिले के जैतारण कस्बें में शुक्रवार अलसुबह गैंगरेप के एक आरोपी युवक ने पुलिस हिरासत में ही फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली.मालूम हो कि जैतारण थाना पुलिस ने आरोपी युवक बलाडा निवासी राकेश सिरवी को गुरूवार शाम को बलाडा गांव से गिरफतार किया था.

Beawar Crime News

Beawar Crime News:ब्यावर जिले के जैतारण कस्बें में शुक्रवार अलसुबह गैंगरेप के एक आरोपी युवक ने पुलिस हिरासत में ही फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी मिली है कि युवक ने पुलिस बैंरक में ओढऩे की कंबल को फाडकर उसका फंदा बनाया और उस पर झूल गया. 

शुक्रवार सुबह हिरासत में युवक द्वारा आत्महत्या करने लेने की जानकारी पर बडी संखया में सिरवी समाज के लोग थाने के बाहर जमा हो गए तथा पुलिस की लापरवाही पर आक्रोश प्रदर्शन करने लगे. 

इस दौरान जैतारण डिप्टी सीमा चौपडा, ब्यावर एएसपी हिमांशु जांगिड़ तथा एसीजेएम जैतारण भी जैतारण थाने पहुंचे तथा फांसी लगाने वाले युवक की विडियोग्राफी करवाकर शव को नीचे उतारकर जैतारण स्थित चिकित्सालय पहुंचाया.

मालूम हो कि जैतारण थाना पुलिस ने आरोपी युवक बलाडा निवासी राकेश सिरवी को गुरूवार शाम को बलाडा गांव से गिरफतार किया था. शुक्रवार सुबह जैतारण थाने के बाहर प्रदर्शन कर रहे सिरवी समाज के मौजीज व्यक्ति तथा पूर्व जिला प्रमुख प्रेमाराम सिरवी ने बताया कि आरोपी को पुलिस ने 5 दिन पूर्व ही गिरफतार कर लिया था जबकि गुरुवार को उसकी गिरफतारी बताई गई. 

प्रेमाराम ने आक्रोशित होते हुए बताया कि रात के समय पुलिस हिरासत में युवक द्वारा फांसी लगा ली गई और पुलिस सोती रही. उन्होंने पुलिस पर युवक को प्रताडित करने का आरोप लगाया. 

प्रेमाराम ने उक्त प्रकरण में दोषियों को निलंबित करने की मांग कर रहे थे.प्रदर्शन में शामिल ब्लाक कांग्रेस कमेटी जैतारण के अध्यक्ष किशोर चौधरी ने भी घटना पर कडा आक्रोश प्रकट करते हुए पुलिस पर आरोपी युवक को प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है. 

उन्होंने बताया कि मृतक अपराधी हो सकता है.अपराधी को सजा देने का काम न्यायालय करता है. पुलिस को कार्य आरोपी को गिरफतार कर उसे न्यायालय में पेश करना होता है. लेकिन इस मामले में पुलिस की भूमिका संदिग्ध है. 

अत: दोषियों को खिलाफ कडी से कडी कार्यवाहीं करने की मांग की है. आक्रोश प्रदर्शन के दौरान सिरवी समाज सहित अन्य लोगों ने जैतारण थाने के समस्त स्टाफ तथा डिप्टी सीमा चौपडा को निलंबित करने की मांग कर रहे है.

यह भी पढ़ें:सुझाव या नसीहत,पानी और चिकित्सा पर गहलोत के बयान गरमाई राजस्थान की राजनीति

Trending news