Beawar: नगर परिषद में मेला समिति की बैठक संपन्न, इस पर हुई चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1327216

Beawar: नगर परिषद में मेला समिति की बैठक संपन्न, इस पर हुई चर्चा

मेलार्थियों के लिए पानी, रोशनी सहित सुरक्षा के लिए विशेष इंतजाम किए जाने का निर्णय लिया गया. इसी प्रकार कोरोना के दो वर्ष बाद आयोजित होने वाले मेले में दुकानदारों को पुरानी दर पर ही दुकानों का आवंटन करने का भी निर्णय लिया. 

Beawar:  नगर परिषद में मेला समिति की बैठक संपन्न, इस पर हुई चर्चा

Beawar:  शहर में तीन दिवसीय एतिहासिक मेले के सफल आयोजन को लेकर मेला संयोजक के आव्हान पर सभापति कक्ष में मेला समिति की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक के दौरान उपस्थित समिति सदस्यों ने भाजपा पार्षद हेमन्त कुमावत को सर्वसममति से मेला उपसंयोजक मनोनीत किया. कुमावत को उपसंयोजक मनोनीत करने पर उपस्थित सभी ने खुशी का इजहार करते हुए माला पहनाकर स्वागत किया. नगर परिषद आयुक्त रणजीतसिंह गोदारा की उपस्थिति में आयोजित मेले के सफल आयोजन को लेकर विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की गई.

इस दौरान मेलार्थियों के लिए पानी, रोशनी सहित सुरक्षा के लिए विशेष इंतजाम किए जाने का निर्णय लिया गया. इसी प्रकार कोरोना के दो वर्ष बाद आयोजित होने वाले मेले में दुकानदारों को पुरानी दर पर ही दुकानों का आवंटन करने का भी निर्णय लिया. साथ ही झूले वालों की ओर से की जाने वाली मनमानी पर रोक हेतु झूलों का समय तथा दरें भी निर्धारित करने का निर्णय लिया.

ये भी पढ़ें: कांकरोली स्थित बागोरा भवन में हुई बाबा रामदेवजी पूजा अर्चना, लगभग 100 साल से चली आ रही परंपरा

उपस्थित समिति सदस्यों ने भी अपने और कई प्रकार के सुझाव दिए जिन्हें स्वीकारते हुए उन पर अमल करने तथा व्यवस्थाओं संबंधी सुझावों हेतु शीघ्र ही प्रशासन से मिलकर व्यवस्थाओं को दुरूस्त करवाने पर सहमति बनाई.

अजमेर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बैठक में नगर परिषद सभापति गोविन्द पंडित, मेला संयोजक विकास दगदी, उपसंयोजक हेमन्त यादव, सदस्य रिखबचंद खटोड, रवि चौहान, पिंकी कुमावत, विरेन्द्रसिंह राठौड, भरत बाघमार, राजेश शर्मा, गिरधारी पोपावत, त्रिलोकचंद शर्मा, रामनिवास सेन, अजय मंूदडा, दलपतराज मेवाडा, राजेन्द्र तुगरिया, अब्दुल मजीद कुरैशी, विक्रम सोनी, आरओ शमीम बानो, एईएन सुनील यादव, सलीम तथा बंकट शर्मा आदि उपस्थित थे.

Reporter-Dilip Chouhan

Trending news