Ajmer News: भीषण गर्मी से आमजन परेशान, राहगीरों को छाया देने हेतु नगर परिषद ने लगाए टेंट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2263828

Ajmer News: भीषण गर्मी से आमजन परेशान, राहगीरों को छाया देने हेतु नगर परिषद ने लगाए टेंट

Ajmer News: राजस्थान के ब्यावर में बढ़ती गर्मी को देखते हुए नगर परिषद की ओर से जगह-जगह छाया हेतु टेंट लगाए गए हैं. साथ ही सड़कों पर पानी का छिड़काव करवाया जा रहा है, जिससे आमजन को थोड़ी राहत मिल सके. 

Ajmer News Zee Rajasthan

Rajasthan News: प्रदेश में बढ़ते हीट वेव के कारण आमजन का हाल-बेहाल है. प्रतिदिन बढ़ते तापमान के कारण आमजन का घरों से निकलना मुश्किल हो रखा है. किसी आवश्यक काम को लेकर ही आमजन बाजार में आ-जा रहे है. अन्यथा सभी लोग घरों में सुरक्षित रूप से बैठे हुए है. भीषण गर्मी से आमजन को बचाने के लिए ब्यावर में नगर परिषद प्रशासन की ओर से विभिन्न प्रकार के जतन किए जा रहे है. 

सड़कों पर किया जा रहा पानी का छिड़काव 
परिषद प्रशासन की पहल के चलते शहरी क्षेत्र की सड़कों पर दमकल की गाडी के माध्यम से पानी का छिड़काव किया जा रहा है. वहीं, परिषद सभापति नरेश कनोजिया तथा परिषद आयुक्त श्रवणराम चौधरी की सकारात्मक सोच के चलते आमजन को भीषण गर्मी से बचाने तथा उन्हें ठंडा पानी उपलब्द करवाने के लिए शहर में जगह-जगह छाया हेतु टेंट लगवाए जा रहे है, जहां पर पैदल चलने वाले राहगिरों को छाया तथा पानी उपलब्ध करवाया जा रहा है. उक्त नेक काम के लिए शहर के कई भामाशाह भी अपना सहयोग कर रहे है. 

इन जगहों पर लगाए गए हैं टेंट 
नगर परिषद प्रशासन की ओर से शहर के चांग गेट बस स्टैंड, सेंदडा रोड बस स्टैंड, अजगर बाबा का थान, अंबेडकर भवन, सिटी सिनेमा के सामने गुरु गोविन्द सिंह सर्किल के यहां, भगत चौराहा बालाजी मंदिर के पास, अजमेरी गेट सुभाष सर्किल के पास, रोडवेज बस स्टैंड, बाबरा बस स्टैंड के अलावा जरूरत पड़ने पर और टेंटों की व्यवस्था की जाएगी. मालूम हो कि नगर परिषद तथा भामाशाहों की ओर से छाया के लिए लगवाए गए टेंटों में गर्मी से परेशान लोग थोड़ी देर रुक कर राहत महसूस करने के बाद ठंडा पानी पीकर अपने गंतव्य के लिए रवाना हो रहे है.

ये भी पढ़ें- भानीपुरा में दलित परिवार से मारपीट, ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास, वीडियो वायरल

Trending news