Beawar: जमीनी विवाद को लेकर आपस में भिड़े दो परिवार,दो घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1385841

Beawar: जमीनी विवाद को लेकर आपस में भिड़े दो परिवार,दो घायल

विवाद को लेकर शुक्रवार देर शाम को दोनों परिवार के लोग आपस में भिड़ गए. देखते ही देखते दोनों परिवार के सदस्यों के बीच मारपीट होने लगी. 

Beawar: जमीनी विवाद को लेकर आपस में भिड़े दो परिवार,दो घायल

Beawar: टाटगढ़ थानान्तर्गत ग्राम पंचायत मालातों की बेर के ग्राम नाड़ा में पुराने जमीनी विवाद को लेकर दो परिवार आपस में भिड़ गए. इस दौरान एक परिवार की महिला तथा दूसरे परिवार का पुरूष गंभीर रूप से घायल हो गया.

दोनों को घायलावस्था में उपचार के लिए टाटगढ़ स्थित राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया. जहां पर दोनों की हालत ज्यादा खराब होने के कारण दोनों को ब्यावर स्थित राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय के लिए रेफर किया गया. दोनों का एकेएच में उपचार जारी है. जानकारी के अनुसार मालातों की बैर नाडा निवासी नारायणसिंह पुत्र कानसिंह तथा इसके बड़े  परिवार के मनमोहनसिंह में लंबे समय से एक जमीनी विवाद चल रहा है.

इसी विवाद को लेकर शुक्रवार देर शाम को दोनों परिवार के लोग आपस में भिड़ गए. देखते ही देखते दोनों परिवार के सदस्यों के बीच मारपीट होने लगी. मारपीट की घटना में मनमोहनसिंह की पत्नी सुनिता तथा नारायणसिंह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद सुनिता तथा नारायणसिंह को टाटगढ़ अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद ब्यावर एकेएच रेफर किया गया है. इस संबंध में दोनों की परिवारों की और से टाटगढ़ थाने में परस्पर शिकायतें दी गई है.

Reporter- Dilip Chouhan

खबरें और भी हैं...

अडानी का राहुल करते है विरोध, राजस्थान में गहलोत ने किया स्वागत, क्या बोली कांग्रेस

इन्वेस्ट राजस्थान समिट-2022: राजस्थान निवेश के लिए आदर्श राज्य,11 लाख करोड़ रूपये के एमओयू साइन

मुख्यमंत्री गहलोत के बेटे के भविष्य के लिए नई कामयाबी लेकर आया 'इन्वेस्ट राजस्थान' का पहला दिन

Rajasthan NEET PG 2022 Counselling: पहले राउंड के सीट आवंटन का रिजल्ट जारी, ऐसे देखे अपना रिजल्ट

Trending news