प्रैंक वीडियो बनाने के लिए युवक बने महिला, पड़ा भारी और हुई जमकर धुनाई
Advertisement

प्रैंक वीडियो बनाने के लिए युवक बने महिला, पड़ा भारी और हुई जमकर धुनाई

शहर में दो युवकों को प्रैंक वीडियो बनाने का आइडिया भारी पड़ गया. दोनों नाबालिग युवक दोस्त के साथ प्रैंक वीडियो तो नहीं बना पाए, लेकिन इस दौरान दोनों क्षेत्रवासियों के हत्थे चढ़ गए.

प्रैंक वीडियो बनाने के लिए युवक बने महिला, पड़ा भारी और हुई जमकर धुनाई

Beawar: शहर में दो युवकों को प्रैंक वीडियो बनाने का आइडिया भारी पड़ गया. दोनों नाबालिग युवक दोस्त के साथ प्रैंक वीडियो तो नहीं बना पाए, लेकिन इस दौरान दोनों क्षेत्रवासियों के हत्थे चढ़ गए.

क्षेत्रवासियों ने दोनों को महिला के वेश में देखकर उन्हें बच्चा चोर गैंग का सदस्य समझ लिया और दोनों को पकड़कर अच्छी-खासी धुनाई कर दी. साथ ही पुलिस को मौके पर बुलाकर दोनों को सिटी थाना पुलिस के हवाले कर दिया. इन दोनों युवकों के साथ घटित घटना के विडियो व फोटोज् शहर के कई सोशल मीडिया ग्रुप में बच्चा चोर गैंग के सदस्यों को पकड़ने के कैप्शन के साथ वायरल भी हो गए.

क्षेत्रवासियों की सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर दोनों युवकों को हिरासत में लेकर सिटी थाने लाने के बाद पुलिस ने इसकी तहकीकात की तो मामला दोस्त को डराने और उसके साथ प्रैंक विडियो बनाने का निकला. जानकारी के अनुसार दो दोस्त अपने सेंदडा रोड स्थित भार्गव कॉलोनी निवासी एक अन्य दोस्त को डराने के लिए प्रैंक वीडियो बनाने की योजना तैयार की.

अपनी योजना के अनुसार दोनों दोस्त एसडी कॉलेज पहुंचे, जहां पर उन्होंने छात्रावास में पहुंचकर बुर्का पहना और वहां से निकलकर भार्गव कॉलोनी के लिए रवाना हो गए. जानकारी मिली है कि दोनों अपने दोस्त के घर जा रहे थे कि घर के बाहर दोस्त के पिताजी खड़े दिखाई दिए. इस पर दोनों दोस्त वहां से वापस लौटकर पास ही में स्थित एक नुक्कड़ पर खड़े हो गए.

नुक्कड़ पर खड़े होने के दौरान आसपास की महिलाओं ने दोनों को महिला के वेष में देखकर उन्हें किसी बच्चा चोर गिरोह का सदस्य समझ लिया और क्षेत्रवासियों को इकट्ठा कर लिया. क्षेत्रवासियों ने दोनों युवकों को पकड़कर उनकी धुनाई करते हुए उनके कपड़े उतरवा लिए. इस दौरान क्षेत्रवासियों ने इसकी सूचना सिटी थाना पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें-Aaj Ka Rashifal: दुश्मन से बच कर रहें मेष-वृषभ, ये राशि के लोग होंगे मालामाल

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को लोगों के चुंगल से छुड़ाकर सिटी थाने ले गई. जहां पर पूछताछ के दौरान दोनों युवकों ने सारे घटनाक्रम से अवगत कराया. इस पर पुलिस ने दोनों युवकों के घर जाकर परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पाया कि दोनों युवक आपस में गहरे दोस्त है और भार्गव कॉलोनी निवासी अपने दोस्त से अक्सर मिलने जाते रहते हैं. क्षेत्रवासियों ने यह भी बताया कि दोनों का व्यवहार बेहद कुशल है. इस पर पुलिस ने दोनों युवको को भविष्य में ऐसी हरकते नहीं करने के लिए पाबंद किया.

उधर सोशल मीडिया पर एक बच्ची का अपहरण करने की कोशिश की बात भी महज अफवाह ही निकली. भार्गव कॉलोनी के किसी भी शखस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि दोनों युवक किसी नाबालिग बच्ची के साथ बातचीत कर रहे थे.

Reporter- Dilip Chouhan

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news