Bhilwara: हॉकी प्रतियोगिता का मंच बना नेताओं के लिए राजनीतिक मंच, एक दूसरे पर लगाए आरोप-प्रत्यारोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1032738

Bhilwara: हॉकी प्रतियोगिता का मंच बना नेताओं के लिए राजनीतिक मंच, एक दूसरे पर लगाए आरोप-प्रत्यारोप

स्कूली खिलाड़ियों के सामने मंच पर एक घंटा तक नेताओं के बीच माहौल गरमाया रहा. इस मामले में ग्रामीणों और खिलाड़ियों ने निंदा की. राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय कुड़ी में आयोजित हुई 65 वीं जिला स्तरीय 14 वर्षीय 18 टीमों के 235 छात्र-छात्राओं ने हॉकी प्रतियोगिता में भाग लिया.

 जिला स्तरीय हॉकी प्रतियोगिता समारोह आयोजित

Bhilwara: मांडलगढ़ क्षेत्र के कुड़ी गांव में स्कूली छात्र-छात्राओं की जिला स्तरीय हॉकी प्रतियोगिता (District Level Hockey Competition) समापन समारोह आयोजित हुआ. इस कार्यक्रम को नेताओं ने राजनीतिक मंच बना लिया और कांग्रेस (Congress) पार्टी के सरपंच शंकर शर्मा (Shankar Sharma) और भाजपा विधायक गोपाल खंडेलवाल (Gopal Khandelwal), प्रधान करण सिंह बेलवा ने विकास के मुद्दे को लेकर एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाना शुरू कर दिया. 

 यह भी पढ़ें -  Ajmer में TATA Power के स्टोर यार्ड में लगी भीषण आग, लाखों के नुकसान की आशंका

स्कूली खिलाड़ियों के सामने मंच पर एक घंटा तक नेताओं के बीच माहौल गरमाया रहा. इस मामले में ग्रामीणों और खिलाड़ियों ने निंदा की. राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय कुड़ी में आयोजित हुई 65 वीं जिला स्तरीय 14 वर्षीय 18 टीमों के 235 छात्र-छात्राओं ने हॉकी प्रतियोगिता में भाग लिया. इसमें छात्र वर्ग में भीमपुरा और छात्रा वर्ग में रलायता की टीमों ने फाइनल का खिताब अपने नाम किया. मुख्य तकनीकी सलाहकार साबिर कायमखानी और सह तकनीकी सलाहकार घनश्याम शर्मा ने बताया कि 65 वीं जिला स्तरीय 14 वर्षीय छात्र-छात्रा हॉकी प्रतियोगिता में छात्रा वर्ग का फाइनल मुकाबला रलायता बनाम भीमपुरा के बीच खेला गया, जिसमें रलायता 2-0 से विजेता रही. 

वहीं, हार्ड लाइन का मुकाबला डाबला बनाम गेगा का खेड़ा के बीच खेला गया, जिसमें गेगा का खेड़ा 1-0 से जीता. छात्र वर्ग का फाइनल मुकाबला सवाईपुर बनाम भीमपुरा के बीच खेला गया, जिसमें भीमपुरा 1-0 से विजेता रही . हार्ड लाइन का मुकाबला खामोर बनाम फुलिया कला के बीच खेला गया, जिसमें फुलिया कला 5-0 से विजय रहा. छात्र वर्ग में विजेता भीमपुरा और उपविजेता सवाईपुर और तृतीय स्थान पर फुलिया कला की टीम रही.

 यह भी पढ़ें - Bhilwara: हल्की मावठ से 6 माह पहले बनी सड़क टूटी, वाहनों का आवागमन हुआ मुश्किल

वहीं, छात्रा वर्ग में विजेता रलायता और उपविजेता भीमपुरा तथा तृतीय स्थान पर गेगा का खेड़ा की टीम में रही. इसमें बेस्ट प्लेयर का किताब छात्रा वर्ग में पिंकी गुर्जर रलायता और छात्र वर्ग में एजाज बिसायती भीमपुरा को मोमेंटो और गेगा का खेड़ा सरपंच शंकर शर्मा के द्वारा 1000 रुपये देकर सम्मानित किया. 

वहीं, मुख्य अतिथियों द्वारा विजेता टीमों को प्रशस्ति पत्र और मोमेंटो देकर सम्मानित किया. विधायक गोपाल खंडेलवाल ने प्रतियोगिता के समापन की घोषणा की. समापन समारोह में भाजपा जिला अध्यक्ष लादू लाल तेली, मांडलगढ़ विधायक गोपाल खंडेलवाल, कोटड़ी प्रधान करण सिंह बेलवा, उप प्रधान कैलाश सुथार, उप जिला प्रमुख शंकर लाल गुर्जर, गेगा का खेड़ा सरपंच शंकर लाल शर्मा मौजूद रहे.

Trending news