ब्यावर: ब्रह्मानंद धाम में आयोजित चातुर्मास पूर्णाहुति, स्वामी धर्मानंद महाराज ने बताया सत्संग का महत्व
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1345486

ब्यावर: ब्रह्मानंद धाम में आयोजित चातुर्मास पूर्णाहुति, स्वामी धर्मानंद महाराज ने बताया सत्संग का महत्व

महाराज ने कहा कि राम नाम ही जीवन की नैय्या को तारता है और इस दौरान महामंडलेश्वर स्वामी कपिल मुनि महाराज ने धर्मसभा को संबोधित करते हुए उपस्थित भक्तों को भक्ति के मार्ग पर चलने का आव्हान किया.

ब्रह्मानंद धाम में आयोजित चातुर्मास पूर्णाहुति

Beawar: शहर के टाटगढ़ रोड स्थित ब्रह्मानंद धाम में आयोजित चातुर्मास कथा के तहत शनिवार को चातुर्मास पूर्णाहुति का आयोजन किया गया. चातुर्मास पूर्णाहुति के दौरान स्वामी धर्मानंद महाराज ने बताया कि जीवन में सत्संग, जप, तप, स्वाध्याय और सेवा समर्पण भाव से करनी चाहिए. 

यह भी पढे़ं- Beawar: 2 बाइकों में हुई आमने-सामने की भयानक भिडंत, 1 बाइक सवार की मौके पर ही हुई मौत

महाराज ने कहा कि राम नाम ही जीवन की नैय्या को तारता है. इस दौरान महामंडलेश्वर स्वामी कपिल मुनि महाराज ने धर्मसभा को संबोधित करते हुए उपस्थित भक्तों को भक्ति के मार्ग पर चलने का आव्हान किया. पूर्णाहुति के मौके पर धाम अध्यक्ष, मंत्री और कार्यकारिणी सदस्यों ने महाराज का माला पहनाकर आशिर्वाद प्राप्त किया. इस दौरान धाम अध्यक्ष कानप्रकाश सिंहल ने उपस्थित सभी का आभार प्रकट किया.

चातुर्मास पूर्णाहुति के मौके पर प्रचार मंत्री शिवचंद लड्डा, आरसी गोयल, चातुर्मास संयोजक अशोक गोयल, डॉ. केके मिश्रा, मदनमोहन मोदी, रामगोपाल अग्रवाल, मोहनलाल बजाज, तेजकरण गर्ग, श्रीमती तारा झंवर, कमला चौहान, गोविन्द बिहाणी, सत्यनारायण अग्रवाल, बिरदीचंद छीपा सहित अन्य श्रद्धालु उपस्थित थे.

Reporter: Dilip Chouhan

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- Queen Elizabeth II Death: राजस्थान से रह चुका है महारानी का गहरा लगाव, हुआ था शाही स्वागत, झलक पाने को उमड़े थे लोग

पत्नी के मायके जानें से तनाव में रहता था पति, नहीं सह पाया बिछोह का दर्द, गमछे से बनाया मौत का फंदा

Trending news