पत्नी के मायके जानें से तनाव में रहता था पति, नहीं सह पाया बिछोह का दर्द, गमछे से बनाया मौत का फंदा
Advertisement

पत्नी के मायके जानें से तनाव में रहता था पति, नहीं सह पाया बिछोह का दर्द, गमछे से बनाया मौत का फंदा

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में शहर के सलाटवाड़ा इलाके में एक युवक ने अपने घर मे फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक की पत्नी सालभर पहले ही उसे छोड़कर चली गई थी. तब से युवक तनाव में चल रहा था.

 

युवक ने अपने घर मे फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

डूंगरपुर: जिले के कोतवाली थाने के सीआई सुरेंद्र सिंह ने बताया की निलेश सोमपुरा निवासी सलाटवाड़ा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में नीलेश सोमपुरा ने बताया की उसका भाई लोकेंद्र सोमपुरा (32) शुक्रवार शाम को शराब के नशे में घर पर आया. उसे घर के नीचे के हिस्से में सुला दिया. जबकि उसका परिवार घर के ऊपरी मंजिल पर जाकर सो गया. निलेश शनिवार सुबह अपने भाई लोकेंद्र को उठाने गया. तो अंदर से कुंडी लगी हुई थी. इसके बाद दूसरे रास्ते से अंदर गया, तो उसका भाई लोकेंद्र घर में गमछे से फांसी का फंदा लगाकर लटका हुआ था.

शादी के कुछ समय बाद ही उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई

 उसके चिल्लाने पर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए. लोकेंद्र को फंदे से नीचे उतारा, लेकिन उसकी मौत हो गई थी. घटना की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव को हॉस्पिटल के मोर्चरी में रखवाया. भाई निलेश की रिपोर्ट पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है. मृतक लोकेंद्र की शादी के कुछ समय बाद ही उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई. इसी वजह से उसके तनाव में रहने की बात बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

Reporter- Akhilesh Sharma

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- प्रतापगढ़ में प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने वाले प्रेमी युगल को भेजा जेल

Trending news