ब्यावर: नगर परिषद प्रशासन ने शुरू की तेजा मेले की तैयारियां, सभापति ने किया निरीक्षण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1275336

ब्यावर: नगर परिषद प्रशासन ने शुरू की तेजा मेले की तैयारियां, सभापति ने किया निरीक्षण

कोरोना के दो वर्ष बाद एक बार शहर का एतिहासिक तेजा मेला आयोजित किया जाएगा और एतिहासिक तेजा मेले को लेकर नगर परिषद प्रशासन ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी है. 

नगर परिषद प्रशासन ने शुरू की तेजा मेले की तैयारियां

Beawar: कोरोना के दो वर्ष बाद एक बार शहर का एतिहासिक तेजा मेला आयोजित किया जाएगा. एतिहासिक तेजा मेले को लेकर नगर परिषद प्रशासन ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी है. तैयारियों को लेकर मंगलवार को नगर परिषद सभापति पंडित गोविन्द ने सुरजपोल गेट बाहर स्थित सुभाष उद्यान का निरीक्षण किया.

यह भी पढ़ें- Beawar: पूर्व सैनिक कल्याण बोर्ड ने मनाया कारगिल दिवस, शहीदों को अर्पित की श्रद्धाजंलि

निरीक्षण के दौरान सभापति पंडित ने उद्यान की विभिन्न समस्याओं और कमियों के बारे में बाग चौधरी दीपचंद से चर्चा की. इस दौरान उन्होंने उद्यान की साफ-सफाई के बारे में भी आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. निरीक्षण के दौरान सभापति पंडित ने सुभाष उद्यान स्थित बीचडली तालाब की पाल की भी निरीक्षण किया. उद्यान निरीक्षण के पश्चात सभापति पंडित ने बताया कि कोरोना काल के बाद दो वर्षो के अंतराल पर शहर के एतिहासिक तेजा मेले का आयोजन परिषद प्रशासन की और से किया जा रहा है. 

ऐसे में पूर्व में तैयारियां करना बहुत आवश्यक है. समय कम है और काम ज्यादा है, इसलिए समय रहते कमियों व अव्यवस्थाओं को चिन्हित कर उनका समय पर निराकरण किया जाएगा, ताकि तेजा मेले को भव्य बनाया जा सके. शहर के बाग-बगीचों की साफ-सफाई के बारे में जानकारी देते हुए सभापति पंडित ने बताया कि कर्मचारियों का अभाव है. ऐसे में बाग चौधरी से चर्चा कर एक प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश दिए हैं, ताकि बगीचों की साफ-सफाई के लिए शीघ्र ही व्यवस्था की जा सके.

Reporter: Dilip Chouhan

Trending news