दुष्कर्म मामले में सिटी थाना पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, 5 महीने से था फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1291642

दुष्कर्म मामले में सिटी थाना पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, 5 महीने से था फरार

सिटी थाना पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में फरार चल रहे आरोपी जालिया को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया जहां से आरोपी युवक को न्यायिक हिरासत में भेजा गया. इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

दुष्कर्म मामले में सिटी थाना पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, 5 महीने से था फरार

Beawar: सिटी थाना पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में फरार चल रहे आरोपी जालिया को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया जहां से आरोपी युवक को न्यायिक हिरासत में भेजा गया. इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

Vice President Election 2022 : उपराष्ट्रपति बनने पर क्या मिलती हैं, रॉयल सरकारी सुविधाएं, सैलरी और कैसे होता है चुनाव, जानें

 पुलिस के अनुसार बीते मार्च महीने में सिटी थाना क्षेत्र के फतहपुरिया की रहने वाली एक युवती ने सिटी थाने में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था. जिसकी जांच आईपीएस सुमित मेहरडा को सौंपी गई. जांच के दौरान अनुसंधान पुलिस ने सीता देवी, लक्ष्मी देवी, शारदा देवी तथा रामप्रसाद को इस मामले में पहले गिरफ्तार कर लियाथा.  वहीं आरोपी गोविंद तभी से फरार चल रहा था. शुक्रवार को सिटी थाना पुलिस के दीवान जगमोहन तथा कांस्टेबल सोहन ने आरोपी की तलाशी के लिए जालिया प्रथम गांव में आरोपी के घर पर दबिश दी,जहां आरोपी पुलिस को देखकर फरार हो गया. 

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

आरोपी के भागने के दौराम कांस्टेबल सोहन सिंह तथा दीवान जगमोहन ने करीब एक किलोमीटर तक आरोपी के पीछा कर उसे धर दबोचा.

Trending news