अजमेर में सिटी थाना पुलिस ने पकड़े तीन पिकअप चोर, चोरी की गईं गाड़ियां भी की बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1211538

अजमेर में सिटी थाना पुलिस ने पकड़े तीन पिकअप चोर, चोरी की गईं गाड़ियां भी की बरामद

 सिटी थाना पुलिस ने गत वर्ष जुलाई माह में शहर के गणेशपुरा से घर के बाहर खड़ी महिन्द्रा बोलेरो मैक्स ट्रक पिकअप वाहन को चुराने के मामले में तीन शातिर चोरों को गिरफतार करने में सफलता प्राप्त की है. पुलिस ने गिरफ्तार चोरों की निशानदेही पर चोरी किया गया वाहन भी बरामद कर लिया है.

सिटी थाना पुलिस ने पकड़े तीन पिकअप चोर.

ब्यावर: सिटी थाना पुलिस ने गत वर्ष जुलाई माह में शहर के गणेशपुरा से घर के बाहर खड़ी महिन्द्रा बोलेरो मैक्स ट्रक पिकअप वाहन को चुराने के मामले में तीन शातिर चोरों को गिरफतार करने में सफलता प्राप्त की है. पुलिस ने गिरफ्तार चोरों की निशानदेही पर चोरी किया गया वाहन भी बरामद कर लिया है. सिटी थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह जोधा के अनुसार गत वर्ष 8 जुलाई को गणेशपुरा निवासी दीपक सिंह पुत्र हुकम सिंह ने एक लिखित रिपोर्ट देकर बताया था कि कोई अज्ञात चोर 7 जुलाई रात में उसके घर के बाहर खड़ी महिन्द्रा बोलेरो मैक्स ट्रक चुरा ले गए है.

 पुलिस ने जिलास्तर पर चलाए जा रहे चोरों की धरपकड़ अभियान के तहत एक टीम का गठन कर प्रकरण का अनुसंधान शुरू किया. इस दौरान गठित टीम के सदस्यों ने निर्देशों के अमल में लगातार संदिग्धों के ठिकानों पर दबिश दी. मुखबीरखास मामुर कर सादा वस्त्रों में रहते हुए आसपास के सीसी टीवी फुटैज खंगाले. इस दौरान पुलिस टीम ने अज्ञात चोर की तस्दीक कर आरोपी पुखराज उर्फ सेठू पुत्र कैलाशचन्द रेगर निवासी देवलिया कल पुलिस थाना भिनाय जिला अजमेर हाल इन्द्रा कॉलोनी विजयनगर रोड जिला अजमेर और राहुल काठात पुत्र पीरूसिंह काठात निवासी वॉर्ड नम्बर तीन इन्द्रा कॉलोनी विजयनगर जिला अजमेर को गिरफ्फतार किया. 

यह भी पढ़ें- Indian Railways: बिजली के भरोसे नहीं अब सौर ऊर्जा से संचालित होंगे रेलवे स्टेशन, जानिए कौनसा होगा पहला स्टेशन

पुलिस टीम ने गिरफतार आरोपियों से गहनता से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूलते चोरी किया वाहन ओमप्रकाश पुत्र लालाराम गुर्जर निवासी माताजी का खेड़ा पीएस बिजयनगर को बेचने की जानकारी दी. इस पर पुलिस ने लालाराम गुर्जर को दबिश देकर चोरी का वाहन बरामद कर चोर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस टीम में एएसआई प्रकाशराम, कांस्टेबल हरेन्द्र कुमार, जालाराम, मुकेश और दिनेश आदि शामिल थे.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें 

Reporter-Dilip Chouhan

Trending news