कांग्रेस नेता ने विधायक वासुदेव देवनानी की याददाश्त के लिए भिजवाया च्यवनप्राश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1044162

कांग्रेस नेता ने विधायक वासुदेव देवनानी की याददाश्त के लिए भिजवाया च्यवनप्राश

पीसीसी के पूर्व सचिव कांग्रेस नेता महेंद्र सिंह रलावता (Mahendra Singh Ralawata) और विधायक वासुदेव देवनानी (Vasudev Devnani) के बीच बयानबाजी लगातार तेज हो रही है. 

कांग्रेस नेता ने विधायक वासुदेव देवनानी की याददाश्त के लिए भिजवाया च्यवनप्राश

Ajmer: पीसीसी के पूर्व सचिव कांग्रेस नेता महेंद्र सिंह रलावता (Mahendra Singh Ralawata) और विधायक वासुदेव देवनानी (Vasudev Devnani) के बीच बयानबाजी लगातार तेज हो रही है. विधायक देवनानी द्वारा कांग्रेस द्वारा 3 साल में एक भी काम नहीं करने के बयान को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी रहे महेंद्र सिंह रलावता ने आज जिले में हुए विकास कार्यों को गिनाते हुए विधायक देव नानी के घर चमनप्राश भिजवाया है और उनसे निवेदन किया गया रहा है कि वह अपनी याददाश्त तेज करें और जिले में हुए विभिन्न विकास कार्यों को याद करें.

यह भी पढ़ेंः सरकारी स्कूलों में यूनिफार्म बदलने पर वासुदेव देवनानी का हमला, कहा- कांग्रेस की अक्ल का निकल गया दिवाला

उन्होंने बताया कि जिले मेडिकल कॉलेज का काम शुरू हो रहा है राजस्थान के मुख्यमंत्री ने विधायकों का सालाना बजट 5 करोड़ कर दिया है और अलग-अलग स्थानों पर विधायकों द्वारा विभिन्न विकास कार्य करवाए जा रहे हैं. इसमें राजस्थान सरकार का ही पैसा लग रहा है. साथ ही स्कूल सड़कें और विभिन्न निर्माण कार्य अजमेर जिले में किए जा रहे हैं. इसके साथ ही सरकार की योजनाओं को लाभ अजमेर में मिल रहा है. अजमेर स्मार्ट बन रहा है और इसका श्रेय राजस्थान की सरकार को ही जाता है ऐसे में विधायक वासुदेव देवनानी को अपनी याददाश्त ताजा करनी चाहिए इसलिए उन्हें चवनप्राश का डब्बा भिजवाया जा रहा है जिससे कि वह इसका सेवन कर अपनी याददाश्त को सही कर सके.

Report- Ashok Singh Bhati

Trending news