Ajmer News : प्रसन्न गणपति मंदिर पर सीवरेज हौज निर्माण को लेकर हुआ विवाद, पुलिस के हस्तक्षेप से मामला हुआ शांत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2214170

Ajmer News : प्रसन्न गणपति मंदिर पर सीवरेज हौज निर्माण को लेकर हुआ विवाद, पुलिस के हस्तक्षेप से मामला हुआ शांत

राजस्थान के अजमेर ब्यावर शहर के सुरजपोल गेट स्थित प्रसन्न गणपति मंदिर के पीछे सीवरेज हौज निर्माण को लेकर मंदिर के पीछे स्थित बल्ली पाटिये के दुकानदार के साथ विश्व हिंदू परिषद कार्यकर्ताओं की बीच विवाद हो गया. दो पक्षों में विवाद की सूचना पर सिटी थाना अधिकारी नाहर सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे तथा दोनों पक्षों के बीच मामला शांत करा कर सीवरेज हौज निर्माण कार्य को शुरू कराया.

Ajmer News :  प्रसन्न गणपति मंदिर पर सीवरेज हौज निर्माण को लेकर हुआ विवाद, पुलिस के हस्तक्षेप से मामला हुआ शांत

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर ब्यावर शहर के सुरजपोल गेट स्थित प्रसन्न गणपति मंदिर के पीछे सीवरेज हौज निर्माण को लेकर मंदिर के पीछे स्थित बल्ली पाटिये के दुकानदार के साथ विश्व हिंदू परिषद कार्यकर्ताओं की बीच विवाद हो गया.

देखते ही देखते विवाद बढ़ गया. प्रसन्न गणपति मंदिर के यहां पर दो पक्षों में विवाद की सूचना पर सिटी थाना अधिकारी नाहर सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे तथा दोनों पक्षों के बीच मामला शांत करा कर सीवरेज हौज निर्माण कार्य को शुरू कराया.

जानकारी के अनुसार शनिवार को सुरजपोल गेट बाहर स्थित प्रसन्न गणपति मंदिर के पीछे सीवरेज हौज को निर्माण कराया जा रहा था. बताया जा रहा है कि हौज निर्माण के स्थान पर वही पर स्थित एक बल्ली पाटिये के दुकानदार की कुछ पत्थर की पट्टियां रखी हुई थी जिसको हटाने के लिए विश्व हिंदू परिषद के सुरेश वैष्णव तथा नितेश गोयल ने दुकानदार से कहा गया. बस इसी बात को लेकर दुकानदार आग बबूला हो गया और दोनों विश्व हिंदू परिषद कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट करने पर उतारू हो गया.

घटना की जानकारी के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. इस दौरान विवाद को बढ़ता देख पुलिस को घटना की सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद सिटी थानाधिकारी मय जाब्ता तुरंत मौके पर पहुंच गये और दोनों पक्षों के बीच समझाइश का प्रयास कर दोनों पक्षों को शांत करा दिया. जिसके बाद सीवरेज हौज का निर्माण कार्य शुरू किया जा सका.

 

Trending news