बेटी ने पिता और उसके दोस्तों पर लगाया गर्भवती कर गर्भपात कराने का आरोप, लिखित में की शिकायत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1291477

बेटी ने पिता और उसके दोस्तों पर लगाया गर्भवती कर गर्भपात कराने का आरोप, लिखित में की शिकायत

अजमेर के पुष्कर से रिश्तों को शर्मशार करने वाली खबर आ रही है. जहां एक हैवान पिता ने अपनी जवान बेटी की अस्मत लूटी है. साथ ही अपने दोस्तों के साथ शराब पिकर बेटी का बालात्कार किया. जिससे बेटी गर्भवती हो गई. इस पूरे मामले की बेटी ने लिखित में FIR दर्ज कराई है. 

प्रतीकात्मक फोटो.

Ajmer: पुष्कर थाना इलाके में रहने वाली 19 वर्षीय किशोरी ने अपने ही पिता माता और भाई बहनों के खिलाफ बलात्कार, गर्भपात व मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कराया है. पुष्कर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ग्रामीण डीवाईएसपी इस्लाम खान को घटना से अवगत कराया. जिसके बाद इस्लाम खान ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पीड़िता ने लिखित शिकायत में बताया कि उसके पिता लंबे समय से उसका शारीरिक शोषण कर रहे हैं.

जिसमें पीड़िता की मां और बहन भी पिता का सहयोग कर रही है. साथ ही मना करने पर पीड़िता के साथ मारपीट भी की गई. पीड़िता ने 2 वर्ष पूर्व हुई घटना का जिक्र करते हुए बताया कि पीड़िता का पिता और उसके दोस्त दारू पीकर आये. पीड़िता के साथ देह शोषण किया. इसके बाद पीड़िता गर्भवती हो गई. 

परिवार वालों ने दबाव बनाकर पीड़िता का गर्भपात करवा दिया. पीड़िता ने बताया कि आखिरी बार 1 अगस्त को पीड़िता के पिता ने उसके साथ दुराचार किया. पुष्कर थाने के प्रभारी महावीर शर्मा ने बताया कि पीड़िता ने स्वयं प्रस्तुत होकर लिखित शिकायत दी. जिस पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर अपराध धारा 323, 376 डी, 313, 376 (2)एंन, और पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें - Alwar Crime Graph: अलवर में डर लगता है, 72 घण्टे में हांसी में तीन हत्याएं से दहला इलाका

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news