बाड़ों में लगी भीषण आग, 5 से 6 मवेशी जिंदा जलकर हुए राख, अन्य सामान भी जला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1235244

बाड़ों में लगी भीषण आग, 5 से 6 मवेशी जिंदा जलकर हुए राख, अन्य सामान भी जला

बिजयनगर तहसील के पंचायत सथाना के ग्राम भगवानपुरा में सोमवार की दोपहर को पशुओं के बाड़ों में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई.

 बाड़ों में लगी भीषण आग, 5 से 6 मवेशी जिंदा जलकर हुए राख, अन्य सामान भी जला

Masuda: बिजयनगर के निकटवर्ती पंचायत सथाना के ग्राम भगवानपुरा में बाड़ों में आग लग गई. आग लगने के कारण पांच छ मवेशी जिंदा जल गए. साथ ही एक दर्जन से ज्यादा मवेशी झुलस गए. बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया  गया.

बिजयनगर तहसील के पंचायत सथाना के ग्राम भगवानपुरा में सोमवार की दोपहर को पशुओं के बाड़ों में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई. 5-6 पशु आग की भेंट चढ़ गए और जिंदा जल गए.  एक दर्जन से भी ज्यादा पशु आग से झुलस गए. 

साथ ही बाड़ों में रखा पशुओं के खाने का चारा, गेहूं, टीन शेड सहित अन्य सामान भी आग की चपेट में आ गया. जिसके चलते भारी आर्थिक नुकसान हो गया. गनीमत रही की कोई जनहानि नहीं हुई. मौके पर अनेक ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया और अफरा-तफरी मच गई. समय रहते आसपास के बाडों से अन्य पशुओं ओर सामान को निकाला गया.

सथाना पंचायत के ग्राम भगवानपुरा में लादू जाट ,राजू जाट , रामधन , मधु जाट निवासी भगवानपुरा के बाड़ों में आग लग गई. आग की सूचना पर सथाना के पूर्व सरपंच अशोक साहू मौके पर पहुंचे और तुरन्त बिजयनगर नगर पालिका को सूचना दी. जिसपर बिजयनगर से फायर ब्रिगेड़ की गाड़ी मौके पर पहुंची. ग्रामीणों और फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया.

ये भी पढ़ें- जिले के ग्राम विकास अधिकारी ने मांगी इतने हजार की रिश्वत, ऑडियो वायरल

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news