कांग्रेस के पूर्व नेता पर युवकों ने किया जानलेवा हमला, लाठी-सरियों से मारपीट में आई गंभीर चोटें
Advertisement

कांग्रेस के पूर्व नेता पर युवकों ने किया जानलेवा हमला, लाठी-सरियों से मारपीट में आई गंभीर चोटें

नागौर जिले के जोधपुर नागौर बाईपास पर करीब एक दर्जन नकाबपोश युवकों ने कांग्रेस के पूर्व नेता पर जानलेवा हमला कर दिया. हमले में कांग्रेस के पूर्व नेता सीताराम बैंदा गंभीर रूप से घायल हो गए. 

देर रात से पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है.

Nagaur: राजस्थान के नागौर जिले के जोधपुर नागौर बाईपास पर करीब एक दर्जन नकाबपोश युवकों ने कांग्रेस के पूर्व नेता पर जानलेवा हमला कर दिया. हमले में कांग्रेस के पूर्व नेता सीताराम बैंदा गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना में सीताराम बैंदा के सिर और पैर में गंभीर चोट आई हैं. पैर में फ्रेक्चर होना भी बताया जा रहा है. हमले के बाद अज्ञात हमलावर मौके से फरार हो गए. 

घटना के बाद घायल सीताराम बैंदा को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद नागौर के राजकीय जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. देर रात से पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है.

सदर थाना पुलिस ने बताया कि नागौर जिले के डेगाना क्षेत्र के पूर्व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सीताराम बैंदा सोमवार शाम को अपने साथियों के साथ रामदेवरा, ओसियां, खेड़ापा होते हुए डेगाना जा रहे थे. इसी दौरान नागौर-जोधपुर हाइवे से बायपास की तरफ मुड़ते ही पीछे से एक बोलेरो में सवार होकर आए करीब एक दर्जन नकाबपोश युवकों ने गाड़ी आगे लगाकर रुकवाया और गाड़ी रोकते ही लाठियों और सरियों से गाड़ी और सीताराम बैंदा पर हमला कर दिया. हमले में सीताराम बैंदा के सिर और पैर में गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस के अनुसार हमलावरों ने बैंदा के साथियों को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया, उनका निशाना केवल कांग्रेस के पूर्व नेता सीताराम बैंदा ही था.

जानकारी के अनुसार सीताराम बैंदा को गत वर्ष हुए नगर पालिका चुनाव के बाद कांग्रेस से निष्कासित कर दिया था. सीताराम बैंदा पर पार्टी के खिलाफ गतिविधियों में लिप्त होने के आरोप लगे थे, जिसके चलते उन पर पार्टी ने कार्रवाई करते हुए उन्हें निष्कासित कर दिया था. सोमवार को उन पर हमला करने वाले कौन थे, इसकी जानकारी तो अभी नहीं मिल पाई है, लेकिन बैदा ने इसे राजनीतिक द्वेषतावश किया गया हमला बताया है. इधर सदर थाना पुलिस पुरे मामले की जांच में जुटी.

Report: Damodar Inaniya

यह भी पढ़ें: विकास जाखड़ के बाद अब सोनू और सुमित की भी तबियत बिगड़ी, प्रशासन ने उखाड़े टैंट और पोस्टर

Trending news