Beawar News: गढ़ी थोरियान हाउसिंग बोर्ड के अतिक्रमण पर गरजा प्रशासन का पीला पंजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1661149

Beawar News: गढ़ी थोरियान हाउसिंग बोर्ड के अतिक्रमण पर गरजा प्रशासन का पीला पंजा

ब्यावर शहर के गढ़ी हाउसिंग बोर्ड के सेक्टर 7 में राजस्थान आवासन मंडल की भूमि पर किए गए अतिक्रमण नहीं हटाये जाने पर उपखंड अधिकारी मृदूलसिंह के निर्देश पर नगर परिषद, आवासन मंडल तथा पुलिस टीम मौके पर पहुंची तथा अतिक्रमण हटाने की कार्यवाहीं को अंजाम देते हुए आवासन मंडल की जमीन को अतिक्रमणमुक्त करवाया.

Beawar News: गढ़ी थोरियान हाउसिंग बोर्ड के अतिक्रमण पर गरजा प्रशासन का पीला पंजा

Beawar News:  शहर के गढ़ी हाउसिंग बोर्ड के सेक्टर 7 में राजस्थान आवासन मंडल की भूमि पर किए गए अतिक्रमण पर आखिर में प्रशासन का पीला पंजा गरजा. प्रशासनिक लवाजमें तथा पुलिसकर्मियों की उपस्थिति में सबसे पहले धर्मस्थल की आड़ में किए गए अतिक्रमण स्थल पर उपस्थित महिलाओं को बाहर निकाला गया. बाद में जेसीबी की सहायता से पूरे अतिक्रमण को ध्वस्त कर दिया गया.

इस दौरान बड़ी संख्या में आसपास के क्षेत्रवासी भी एकत्रित हो गए. जानकारी के अनुसार गढ़ी थोरियान हाउसिंग बोर्ड के सेक्टर 7 एक कार्नर पर स्थित आवासन मंडल के एक खाली भूखंड पर कुछ लोगों द्वारा अतिक्रमण कर लिया गया था. जिसको लेकर न्यू हाउसिंग बोर्ड विकास समिति के अध्यक्ष नारायणसिंह गहलोत सहित अन्य क्षेत्रवासियों ने विरोध करते हुए प्रशासन से उक्त जमीन को अतिक्रमण मुक्त करवाने की मांग की थी.

उक्त मांग को लेकर विगत दिनों एसडीएम, डिप्टी, नगर परिषद तथा आवासन मंडल के अधिकारियों ने मौका मुआयना करते हुए कब्जे को अतिक्रमण मानते हुए अतिक्रमी को अपने स्तर पर अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए थे, लेकिन इस दौरान अतिक्रमण नहीं हटाये जाने पर उपखंड अधिकारी मृदूलसिंह के निर्देश पर नगर परिषद, आवासन मंडल तथा पुलिस टीम मौके पर पहुंची तथा अतिक्रमण हटाने की कार्यवाहीं को अंजाम देते हुए आवासन मंडल की जमीन को अतिक्रमणमुक्त करवाया.

ये भी पढ़ें- Dausa News:दौसा जिले के 11 स्कूलों का पीएमश्री योजना के तहत होगा कायापलट, जानें किन स्कूलों का हुआ चयन

उक्त कार्यवाही में नगर परिषद के स्वास्थ्य निरीक्षक केसी मीणा, अतिक्रमण सहायक प्रभारी सुरेश काठात, जेईएन अंजुमन अंसारी, अतिक्रमण शाखा प्रभारी झुंझारसिंह, एटीपी कमल शेखावत, आवासन मंडल एईएन कालूराम, सुपरवाईजर भंवरसिंह, पुलिस प्रशासन से हैड कांस्टेबल राजेन्द्रसिंह, कांस्टेबल मोहित, भगवान तथा नगर परिषद के जमादार अंकित पंडित, दुलीचंद सांगेला, अशोक लखन, विक्रम, अमित चांवरिया तथा सुनील गोयर आदि शामिल थे.

Reporter- Dilip chauhan

Trending news