Ajmer News: इंदिरा गांधी की जयंती पर कांग्रेस ने किया आयरन लेडी को याद, दी भावभीनी श्रद्धांजलि
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1448501

Ajmer News: इंदिरा गांधी की जयंती पर कांग्रेस ने किया आयरन लेडी को याद, दी भावभीनी श्रद्धांजलि

Ajmer News: अजमेर जिले में शनिवार को कांग्रेस ने इंदिरा गांधी की जयंती पर  उन्हें  श्रद्धांजलि देते हुए देश में उनके योगदान की सहराना की.

 Ajmer News: इंदिरा गांधी की जयंती पर कांग्रेस ने किया आयरन लेडी को याद, दी भावभीनी श्रद्धांजलि

Ajmer News: अजमेर जिले में शनिवार को भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती पर उन्हें अजमेर शहर कांग्रेस की ओर से उन्हें श्रद्धांजलि दी गई. शहर के स्टेशन रोड पर स्थित इंदिरा गांधी स्मारक पर सभी कांग्रेसियों ने पहुंचकर और उन्होंने इंदिरा गांधी के चरणों में पुष्प अर्पित करते हुए याद किया.

साथ ही इंदिरा गांधी के देश को दिए योगदान को भी सराहाना की कि वह कितनी महान थी. इसे लेकर सभी को जानकारी दी गई. इस मौके पर पूर्व मंत्री नसीम अख्तर पूर्व विधायक गोपाल बाहेती, अजमेर डेयरी अध्यक्ष रामचंद्र चौधरी, पूर्व पीसीसी सचिव महेंद्र सिंह रलावता के साथ ही कांग्रेस की पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

गोपाल बाहेती ने बताया कि इंदिरा गांधी ने देश की अखंडता और एकता को लेकर मिसाल पेश की जहां पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दुनिया को अपनी ताकत बताई तो वही बैंकों का राष्ट्रीयकरण करने सबको अखंड रखने और देश को आगे बढ़ाने में उन्होंने अपनी जान तक निछावर कर दी. उन्होंने कहा कि अपने देश की सुरक्षा और अखंडता को लेकर उनके खून का एक कतरा भी अगर चला जाता है तो उन्हें कोई फिक्र नहीं होगी ऐसी महान नेता को सभी कांग्रेस जनों के साथ ही देश भर के लोग याद करते हैं.

Reporter: Ashok Bhati

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news