किशनगढ़ में शातिर ठगों ने कागज की रद्दी को नोट बताकर महिला से की ठगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1177716

किशनगढ़ में शातिर ठगों ने कागज की रद्दी को नोट बताकर महिला से की ठगी

अजमेर की मार्बल नगरी किशनगढ़ में ठगी की वारदातों थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ठगो ने बाजार में कपड़े खरीदने आई महिला को अपना शिकार बनाया. शातिर ठगों ने महिला को सम्मोहित कर लिफाफे में कागज की रद्दी को नोट बताकर महिला के साथ वारदात को अंजाम दिया.

किशनगढ़ में शातिर ठगों ने कागज की रद्दी को नोट बताकर महिला से की ठगी

Kishangarh: राजस्थान के अजमेर की मार्बल नगरी किशनगढ़ में ठगी की वारदातों थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ठगो ने बाजार में कपड़े खरीदने आई महिला को अपना शिकार बनाया. शातिर ठगों ने महिला को सम्मोहित कर लिफाफे में कागज की रद्दी को नोट बताकर महिला के साथ वारदात को अंजाम दिया.

ठगों ने महिला के पहने सोने के पांच मादलिया, कान के टोपिस, लॉकेट सहित तीन हजार 500 रुपये की नकदी लेकर मौके से फरार हो गए. होश में आने के बाद महिला के होश फाख्ता हो गए. खुद को ठगा देख पीड़ित महिला ने मदनगंज थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शातिर ठगों की तलाश शुरू की लेकिन ठगों का कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया. 

जानकारी के अनुसार, छातड़ी निवासी मनफूल गुर्जर रविवार को किशनगढ़ कपड़े खरीदने आई थी. अजमेर रोड स्थित गोपाल बिल्डिंग के पास दो शातिर ठगों ने महिला को सम्मोहित कर उसके हाथ मे लिफाफे में कागज की रद्दी को नोट बताकर उसे बातों में उलझा लिया. वहीं, उसके 5 सोने के मादलिया कान के टोपिस, सोने का लॉकेट और महिला के पास रखे 3 हजार 500 रुपये की नकदी लेकर फरार हो गए.

इसके बाद जब पीड़ित महिला को होश आया तो उसके पहने हुए गहने नहीं होने पर उसके होश उड़ गए. ठगी की शिकार महिला ने मदनगंज थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एएसआई उगमाराम ने मौका मुआयना कर ठगों की तलाश शुरू की, लेकिन ठगों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा. मदनगंज थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर शातिर ठगों की तलाश शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ेंः प्रतापगढ़ में सड़कों पर ही कचरा जला रहे सफाई कर्मचारी, कार में लगी आग

Trending news