Kekri नगर पालिका अधिशासी ने जनता को दी राहत, रुके हुए कार्यों ने पकड़ी प्रगति की राह
Advertisement

Kekri नगर पालिका अधिशासी ने जनता को दी राहत, रुके हुए कार्यों ने पकड़ी प्रगति की राह

अजमेर जिले के केकड़ी विधानसभा की सरवाड़ नगरपालिका में अधिशासी अधिकारी का पद रिक्त होने से आम जनता को  काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. आम जनता को छोटे छोटे कामों के लिए नगरपालिका के चक्कर काटने पड़ रहे थे.

Kekri नगर पालिका अधिशासी ने जनता को दी राहत, रुके हुए कार्यों ने पकड़ी प्रगति की राह

Kekri: अजमेर जिले के केकड़ी विधानसभा की सरवाड़ नगरपालिका में अधिशासी अधिकारी का पद रिक्त होने से आम जनता को  काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. आम जनता को छोटे छोटे कामों के लिए नगरपालिका के चक्कर काटने पड़ रहे थे, फिर भी काम नहीं होने से सरवाड़ शहर के लोग काफी परेशान थे. लेकिन अधिशासी अधिकारी पद पर प्रताप सिंह भाटी ने पदभार ग्रहण करते ही आम जनता के रूके हुए कामों को गति प्रदान की है. 

यह भी पढ़ें -पाली: राजस्थानी कॉमेडियन एक्ट्रेस का पाली के फोटोग्राफर 3 साल तक किया शोषण, नीची जाति की बोलकर शादी से किया इंकार

 नगर पालिका अधिशासी  प्रताप सिंह भाटी  ने सरकार की मंशा के अनुसार आम जनता की समस्याओं का समाधान कर रहे हैं, जिसके चलते तीन दिन में 70 से अधिक लोगों के पट्टे बना दिए गए, जिसके चलते लोगों को सालों पुरानी समस्याओं का हाथों-हाथ सामधान हुआ है. लोग पट्टा बनाने के लिए सालों से नगरपालिका के चक्कर काट रहे हैं, फिर भी उनको पट्टा नहीं मिल रहा था ,लेकिन भाटी ने आते ही हाथों हाथ कागजी कार्रवाई पूरी करवाते हुए, पट्टे जारी कर दिए, जिसके चलते सरवाड़ शहर के लोगों को बड़ी राहत मिली है .

 बता दें कि, नगर पालिका अधिशासी अधिकारी ने 40 से अधिक नामांतरण खोले हैं. वहीं, 15 से अधिक लोगों को भवन निर्माण स्वीकृति जारी की . नामांतरण खुलवाने और भवन निर्माण स्वीकृति को लेकर लोग लंबे समय से नगरपालिका के चक्कर काट रहे थे लेकिन, अधिशासी अधिकारी का पद रिक्त होने या छुट्टी पर होने के चलते उनके काम नहीं हो पा रहे थे, लेकिन प्रताप सिंह भाटी ने पदभार ग्रहण करने के बाद जनता के कामों को प्राथमिकता देते हुए, अविलंब निराकरण किया.  नगर पालिका अधिशासी अधिकारी प्रताप सिंह भाटी ने शहर के ठप पड़े विकास कार्यो को भी गति भी और 5 करोड़ से अधिक विकास कार्यों के टेंडर जारी किए.

नगर पालिका अधिशासी अधिकारी प्रताप सिंह भाटी ने कहा कि, सरकारी योजनाओं का लाभ आम जनता को मिले और छोटे-मोटे काम के लिए आम जनता को भटकना नहीं पड़े. इसके लिए नगर पालिका चेयरमैन एवं पार्षदों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं ताकि शहर का समुचित विकास कराया जा सके.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news