ये क्या बोल गए जन आक्रोश रैली में MLA रुपाराम मुरावतिया, हर कोई रह गया हैरान!
Advertisement

ये क्या बोल गए जन आक्रोश रैली में MLA रुपाराम मुरावतिया, हर कोई रह गया हैरान!

रूपाराम मुरावतिया ने कहा कि इस समय एक भी विभाग ऐसा बता दो, जिसमें कोई भ्रष्टाचार और बेईमानी ना हो. 

भाजपा विधायक रूपाराम मुरावतिया.

Nagaur: प्रदेश भर में आज भाजपा (BJP) द्वारा जिला मुख्यालय पर कांग्रेस सरकार (Congress) के खिलाफ जन आक्रोश रैली का आयोजन किया गया. वहीं, आज नागौर में भी भाजपा द्वारा जिला मुख्यालय पर जैन आक्रोश रैली और धरना का आयोजन किया गया. नागौर जिले भर से भाजपा के पदाधिकारी भारी संख्या में नागौर पहुंचे. 

इसी बीच नागौर (Nagaur News) जिले के मकराना के भाजपा विधायक रूपाराम मुरावतिया (Rooparam Murawatiya) ने जन आक्रोश रैली के धरने में अपने भाषण के दौरान कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर बोले और कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का आरोपी लगाया तो वहीं अपनी खुद की पार्टी भाजपा के अंदर नेताओं को भी भ्रष्टाचार करने भी बात कही. 

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस ने फिर केंद्र सरकार पर साधा निशाना, महंगाई को लेकर चांगगेट पर किया प्रदर्शन

रूपाराम मुरावतिया ने कहा कि इस समय एक भी विभाग ऐसा बता दो, जिसमें कोई भ्रष्टाचार और बेईमानी ना हो. हमारे पार्टी में कई सच्चा अच्छी है राष्ट्र के प्रति. हमारे प्रधानमंत्री जी 70 साल में ऐसा एक प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने कहा न खाऊंगा न खाने दूंगा. 

आज तक किसी प्रधानमंत्री ने ऐसा नहीं कहा और उसके बाद भी हमारी पार्टी के बड़े-बड़े नेता यह नहीं बोल रहे हैं कि ना खाऊंगा ना खाने दूंगा. ये दुर्भाग्य है हमारा. आज भ्रष्टाचार से पूरी भरपूर कांग्रेस पार्टी है लेकिन मैं यह खरी-खरी कह रहा हूं कि हमारी भारतीय जनता पार्टी भी भ्रष्टाचार से अछूत नहीं है और हम दूसरों को दोष देते रहते हैं. 

 

 

Trending news