मसूदा: दुर्गा लाल बेरवा के हत्याकांड का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1382542

मसूदा: दुर्गा लाल बेरवा के हत्याकांड का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

दुर्गा लाल बेरवा की गला रेतकर निर्मम हत्या के आरोप में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. भिनाय थाना क्षेत्र में 3 दिन पहले जंगल में दुर्गा लाल बेरवा की लहूलुहान हालत में शव मिला था. 

मसूदा: दुर्गा लाल बेरवा के हत्याकांड का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

Masuda: भिनाय थाना क्षेत्र के गुड्डा खुर्द गांव के पास हुए दुर्गा लाल बेरवा की गला रेतकर निर्मम हत्या के आरोप में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. भिनाय थाना क्षेत्र में 3 दिन पहले जंगल में दुर्गा लाल बेरवा की लहूलुहान हालत में शव मिला था, जिसके बाद दलित समाज के लोगों ने 2 दिन तक शव लेने से मना कर दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए. 

वहीं, मामले की जांच कर रहे हैं सीओ रामचंद्र चौधरी ने और उनकी टीम ने मामले की तहकीकात जाकर हत्या के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया. दुर्गा लाल बेरवा की हत्या में प्रयुक्त दोनों आरोपियों से कार और चाकू पुलिस ने बरामद किया. 

पुलिस ने बताया कि आरोपी कैलाश गुर्जर ने पुलिस के सामने वारदात कबूल करते हुए बताया कि 2 अक्टूबर को मृतक दुर्गा लाल के रास्ते में आने की सूचना मिली, जिस पर 
आरोपी कैलाश गुर्जर ने उसकी रेकी की और उसने अपने साथी सज्जन जाट के साथ मिलकर उसे गाड़ी में डाल ले गए. इसके बाद दोनों ने मृतक की मोटरसाइकिल को जंगल में छोड़ दिया और दुर्गा लाल को एकांत स्थान पर ले जाकर धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपियों से चाकू और मोबाइल फोन बरामद किया. 

यह भी पढ़ेंः 

 

IAS टीना डाबी बहन रिया डाबी के चेहरे पर ये किस चीज आया ग्लो, फैंस बोले-गजब हैं मैम

 

IAS अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी ने निकाह में ढाई कयामत, फैंस बोले- नजर ना लगे

 

दीवाली की सफाई करते वक्त बिच्छू का दिखना है शुभ, देता है ये सकेंत

Trending news