अजमेर: सांसद भागीरथ चौधरी ने किया गांवों का दौरा, सुनी जनसमस्याएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1231105

अजमेर: सांसद भागीरथ चौधरी ने किया गांवों का दौरा, सुनी जनसमस्याएं

 अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी ने किशनगढ़  विधानसभा के बोराड़ा क्षेत्र का दौरा कर आमजन के अभाव अभियोग सुने.  इस दौरान सांसद ने कहा कि मैं जनता का सेवक हूँ और जनता के दुख दर्द को अच्छी तरह से समझता हूँ, इसलिए हर सुख और दुख में आपके साथ साथ खड़ा होता हूँ, कभी महलों और घर के अन्दर रहना

सांसद भागीरथ चौधरी ने सुनी जनसमस्याएं

Ajmer: अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी ने किशनगढ़  विधानसभा के बोराड़ा क्षेत्र का दौरा कर आमजन के अभाव अभियोग सुने.  इस दौरान सांसद ने कहा कि मैं जनता का सेवक हूँ और जनता के दुख दर्द को अच्छी तरह से समझता हूँ, इसलिए हर सुख और दुख में आपके साथ साथ खड़ा होता हूँ, कभी महलों और घर के अन्दर रहना पसंद नहीं करता हूँ, लेकिन क्षेत्र बड़ा होने के कारण समय कम मिल रहा हैं, फिर भी मुझे याद करो मैं जरूर आपकी समस्या सुनने आऊंगा. 

सांसद भागीरथ चौधरी ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य सरकार झूठ बोलने में माहिर हैं और भ्रष्टाचार और अपराध इनके शासन में एक एक करके बढ़ रहें हैं, जिन पर अंकुश लगाने में राज्य सरकार पूरी तरह से विफल साबित हो रही हैं. आमजन की पीड़ा से कांग्रेस सरकार को कोई लेना देना नहीं हैं, बस इनको तो झूठे वादे करके जनता को बेवकूफ बनाना हैं, काम कुछ होते नहीं हैं और जनता दफ्तरों के चक्कर लगा कर परेशान हैं. सांसद ने केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी भी आम जनता तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं को कहा.  

सांसद चौधरी ने कहा कि मोदी सरकार के आठ साल बहुत ही बेहतर निकले हैं, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गाँव और गरीबों के हितों को ध्यान में रखते हुए, विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं को संचालित किया, जिसका आम जनता को पूरा लाभ मिला हैं और सभी वर्ग सशक्त हो रहें हैं. सांसद भागीरथ चौधरी ने केंद्र सरकार की किसान सम्मान निधि योजना, उज्ज्वला योजना, जन धन योजना, आदि की जानकारी लोगों को प्रदान की. सांसद ने क्षेत्र के अरांई, छोटा लाम्बा, बोराड़ा, भगवंतपुरा, देवरिया, कानपुरा आदि गांवों में समस्याएं सुनकर शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया.

यह भी पढे़ं- राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाली विधायक शोभारानी कुशवाहा पर BJP का एक और एक्शन

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news