पटरी पर सिर रखकर युवक ने बनाया VIDEO, बोला- मृत GF सपने में बुलाती है, जा रहा हूं मैं
Advertisement

पटरी पर सिर रखकर युवक ने बनाया VIDEO, बोला- मृत GF सपने में बुलाती है, जा रहा हूं मैं

आत्महत्या बाद युवक का वीडियो वायरल हो गया. मरने से पहले उसे ट्रैक पर बैठकर ही वीडियो बनाया था. 3 दिन पहले ही उसकी प्रेमिका की मौत हो चुकी है. इसके बाद सोमवार शाम रेण और जालसू स्टेशन के बीच ट्रैक पर युवक ने सिर रख दिया और जान दे दी. 

आत्महत्या बाद युवक का वीडियो वायरल हो गया.

Nagaur: जिले के मेड़ता रोड थाना क्षेत्र (Merta Road Police Station Area) के रेण और जालसू रेलवे स्टेशन (Jalsu Railway Station) के बीच एक युवक ने अपनी प्रेमिका की मौत के तीसरे दिन ही ट्रेन से कटकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. 

यह भी पढ़ें- सास-ससुर के सामने फाड़े गए नई दुल्हन के कपड़े, मरने से पहले बोली- पापा, मुझे जहर खिला दिया

 

युवक की पहचान दुदडास निवासी घनश्याम मेघवाल (Ghanshyam Meghwal) के रूप में हुई. वहीं, आत्महत्या बाद युवक का वीडियो वायरल हो गया. मरने से पहले उसे ट्रैक पर बैठकर ही वीडियो बनाया था. 3 दिन पहले ही उसकी प्रेमिका की मौत हो चुकी है. इसके बाद सोमवार शाम रेण और जालसू स्टेशन के बीच ट्रैक पर युवक ने सिर रख दिया और जान दे दी. 

यह भी पढ़ें- हाथों की मेंहदी छूटने से पहले दहेज लोभियों ने ली एक और बेटी की जान, घोंट दिया गला

वीडियो आत्महत्या करने से थोड़ी देर पहले का है. रेलवे ट्रैक पर बैठकर बनाए गए वीडियो में उसने कहा है कि कुछ दिनों पहले ही उसे फोन पर एक लड़की से बातचीत शुरू हुई थी. इसके बाद उसे प्यार हो गया था. दोनों की जाति अलग-अलग थी. उसने बताया कि 3 दिन पहले उस लड़की ने उसे बिना बताए जान दे दी. अब वो रोजाना उसके सपने में आकर अपने पास बुला रही है. इसलिए वह भी उसके पास जा रहा है. उसने परिजनों के लिए कहा कि उसके मरने के बाद उसके हाथ का ब्रेसलेट और अंगूठी संभाल कर घर में रखें. 

वीडियो में घनश्याम ने कबूली यह दर्दनाक बात
घनश्याम ने वीडियो में बताया कि प्रेमिका के बिना उसने जो 3 दिन गुजारे हैं, वो बेहद मुश्किल दिन थे और वो अब उसके बिना एक पल भी नहीं जी सकता है. इसलिए वो अब अपनी जान देकर प्रेमिका के पास जा रहा है. उसने ये भी कहा कि मौत का जिम्मेदार किसी को नहीं ठहराया जाए. वो बिना किसी दबाव के अपने प्यार के लिए जान दे रहा है. फिलहाल मेड़ता रोड पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Trending news