nagaur: अनियंत्रित ट्रेलर ने ट्रैक्टर को लिया चपेट में, दो लोगों की हालत गंभीर
Advertisement

nagaur: अनियंत्रित ट्रेलर ने ट्रैक्टर को लिया चपेट में, दो लोगों की हालत गंभीर

नागौर जिले के सदर थाना क्षेत्र के अलाय गांव के निकट एक ट्रेलर ने तेज गति और लापरवाही से चलाते हुए एक ट्रैक्टर को अपनी चपेट में ले लिया. वहीं ट्रैक्टर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

प्रतीकात्मक फोटो.

Nagaur​: नागौर जिले के सदर थाना क्षेत्र के अलाय गांव के निकट एक ट्रेलर ने तेज गति और लापरवाही से चलाते हुए एक ट्रैक्टर को अपनी चपेट में ले लिया. वहीं ट्रैक्टर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे का लाइव वीडियो भी सामने आया है जिसमें ट्रेलर चालक सड़क पर तेज गति से लहराते हुए ट्रेलर चला रहा था.

पीछे चल रही एक गाड़ी में कुछ लोगों ने उस ट्रेलर का वीडियो बना लिया. वीडियो में आगे चल रहे एक ट्रेक्टर को चपेट में ले लिया. जिसमें ट्रेक्टर सवार दो जने घायल हो गए. वहीं सूचना मिलते ही घायलों को एंबुलेंस 108 की सहायता से नागौर के जेएलएन अस्पताल पहुंचाया गया. जहां दोनों घायलों का उपचार चल रहा है. ट्रेलर को ग्रामीणों द्वारा रुकवा कर पुलिस को सूचना दी गई. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें: Nagaur: पेड़ से लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

हादसा नागौर सदर थाना क्षेत्र के अलाय गांव के निकट हुआ जिसमें ट्रेलर चालक ने तेज गति और लापरवाही से लहराते हुए सड़क पर चला रहा था. इस दौरान ट्रेलर के पीछे चल रही गाड़ी में सवार कुछ लोगों ने लहराते हुए ट्रेलर का वीडियो बना रहे थे. इसी दौरान आगे चल रहे एक ट्रेक्टर ट्राली को ट्रेलर ने अपनी चपेट में ले लिया. जिससे ट्रैक्टर सवार दो जने गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे में घायल ट्रेक्टर सवार दोनों युवकों का नागौर जेएलएन अस्पताल में इलाज जारी है. 

Reporter: Damodar Idania

Trending news