Ajmer City में पुलिस ने अनाउंसमेंट के जरिए वीकेंड कर्फ़्यू के लिए किया अवेयर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1071780

Ajmer City में पुलिस ने अनाउंसमेंट के जरिए वीकेंड कर्फ़्यू के लिए किया अवेयर

अजमेर जिला पुलिस प्रशासन ने संपूर्ण शहर के विभिन्न मार्गों से होते हैं मुख्य मार्ग रेलवे स्टेशन ,केसरगंज, मदार गेट, नला बाज़ार, घसेटी बाज़ार, दरगाह बाजार होते हुए धानमंडी, दिल्ली गेट, नया बाजार, आगरा गेट, फव्वारा सर्किल, केसरगंज, सहित शहर के विभिन्न मार्गों पर जाकर लोगों को वीकेंड कर्फ्यू के बा

Ajmer City में पुलिस ने अनाउंसमेंट के जरिए वीकेंड कर्फ़्यू के लिए किया अवेयर

Ajmer: अजमेर जिला पुलिस प्रशासन ने संपूर्ण शहर के विभिन्न मार्गों से होते हैं मुख्य मार्ग रेलवे स्टेशन ,केसरगंज, मदार गेट, नला बाज़ार, घसेटी बाज़ार, दरगाह बाजार होते हुए धानमंडी, दिल्ली गेट, नया बाजार, आगरा गेट, फव्वारा सर्किल, केसरगंज, सहित शहर के विभिन्न मार्गों पर जाकर लोगों को वीकेंड कर्फ्यू के बारे में अवेयर किया.

पुलिस और प्रशासन ने समस्त व्यापारियों एवं छोटे बड़े व्यवसायियों, शहर के नागरिकों से निवेदन किया कि अत्यंत आवश्यक कार्य होने पर ही रविवार को घर से बाहर निकलें अन्यथा घर में रहकर वीकेंड कर्फ्यू का पूर्ण रूप से पालना करें. अजमेर जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया कि रविवार को राज्य सरकार द्वारा जारी जन अनुशासन वीकेंड कर्फ्यू लागू किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Alwar: मूक बधिर बालिका से दुष्कर्म मामले में प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री गहलोत से लिया फीडबैक

जिसके तहत अति आवश्यक कार्यों की छूट के अलावा किसी भी प्रकार की कोई ढिलाई नहीं बरती जाएगी. सभी शहर वासियों से आग्रह है कि वह अपने घरों में रहकर जिला प्रशासन का जन अनुशासन वीकेंड कर्फ्यू के नियमों के पालना करने में सहयोग करें. पुलिस और प्रशासन ने लोगों को आगाह किया कि मास्क लगाए रखें और सेनिटाइजर का प्रयोग जरूर करे. अति आवश्यक कार्यों के लिए निकलने पर भी एक दूसरे से उचित दूरी बनाए रखें. ध्यान देने वाली बात है कि कोरोना की तीसरी लहर ने पूरे प्रदेश में दस्तक दे दी है. अजमेर में भी कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं. 

Reporter: Manveer Singh

Trending news