Churu News: बंद कंटेनर के 63 कट्टों में भरी थी ढाई करोड़ की यह चीज, पुलिस ने किया तस्कर को अरेस्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2247776

Churu News: बंद कंटेनर के 63 कट्टों में भरी थी ढाई करोड़ की यह चीज, पुलिस ने किया तस्कर को अरेस्ट

Churu News: राजस्थान में चूरू जिले की डीएसटी टीम की सूचना पर मालासर टोल नाके के पास मेगा हाईवे पर नाकाबंदी शुरू की गई. नाकाबंदी के दौरान रतनगढ़ की ओर से आए एक बंद कंटेनर को रुकवाया और उसकी तलाशी ली तो उसमें काले रंग के 63 कट्टों में 1260 किलो अवैध डोडा पोस्त मिला.

Churu news - zee rajasthan

Sardarhsahar, Churu News: सरदारशहर पुलिस की अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ की लगातार बड़ी कार्रवाई जारी है. इसी कड़ी में मंगलवार को थानाधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज के नेतृत्व में सरदारशहर पुलिस ने 10वी बड़ी कार्रवाई करते हुए मेगा हाईवे पर मालासर टोल नाके के पास नाकाबंदी के दौरान एक बंद कंटेनर से 63 कट्टों में भरा हुआ ढाई करोड़ रुपये की कीमत का 1260 किलो अवैध डोडा पोस्त जब्त किया है. 

डीएसपी अनिल कुमार माहेश्वरी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि डीएसटी टीम की सूचना पर मालासर टोल नाके के पास मेगा हाईवे पर नाकाबंदी शुरू की गई. नाकाबंदी के दौरान रतनगढ़ की ओर से आए एक बंद कंटेनर को रुकवाया और उसकी तलाशी ली तो उसमें काले रंग के 63 कट्टों में 1260 किलो अवैध डोडा पोस्त मिला. इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हरियाणा निवासी तस्कर 36 वर्षीय सुरेश कुमार पुत्र राजकुमार नायक को गिरफ्तार किया है. 

थानाधिकारी ने बताया कि जप्त अवैध डोडा पोस्त की कीमत करीब ढाई करोड़ रुपये है. डीएसपी ने बताया कि तस्कर कंटेनर में अवैध डोडा पोस्त भरकर जयपुर से हरियाणा की ओर ले जा रहा था. उन्होंने कहा कि चुरु पुलिस अधीक्षक जय यादव द्वारा कार्रवाई करने वाली पुलिस टीम को रिवॉर्ड देकर पुरस्कृत किया जाएगा. डीएसपी ने कहा कि मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए पुलिस टीम लगातार बड़ी कार्रवाइयो को अंजाम दे रही है.

पढ़ें चूरू की एक और खबर

Rajasthan Crime: 'अन्याय से थक गया हूं मैं' लिखकर कांस्टेबल ने उठाया ये खौफनाक कदम, जानिए पूरा मामला

 

Rajasthan News: चूरू के सदर थाना क्षेत्र की पूनिया कॉलोनी में रविवार रात पुलिस लाइन का हैड कांस्टेबल घर के कमरे में पंखे के हुक से लटका मिला. घटना की सूचना मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतरवाकर डीबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं, मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. सोमवार सुबह रिपोर्ट दर्ज होने के बाद सदर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. 

घर में पसरा मातम 
सिरसला निवासी हरीश ने बताया कि उसके पिता 47 वर्षीय हैड कांस्टेबल सीताराम सहारण पुलिस लाइन में थे जो फिलहाल बैंक ऑफ बड़ौदा में गार्ड के पद पर लगे हुए थे. पिता सीताराम सहारण कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान थे. फिलहाल, सीताराम अपने परिवार सहित पूनिया कॉलोनी में रहता था. रविवार देर शाम घटना के समय परिवार के लोग घर में मौजूद थे. वहीं, कमरे में सीताराम को लटका देखकर परिवार के लोग सदमे में आ गए. घर में मौहल्ले के लोगों की भीड़ लग गई. 

Trending news