हत्या के मामले में 4 दिन बाद ही पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई, आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1274594

हत्या के मामले में 4 दिन बाद ही पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई, आरोपी को किया गिरफ्तार

अरांई पुलिस ने दादिया गांव के रामदेव भील की हत्या के मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या के एक आरोपी को चार दिन में गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई

Kishangarh: अरांई पुलिस ने दादिया गांव के रामदेव भील की हत्या के मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या के एक आरोपी को चार दिन में गिरफ्तार कर लिया है. 

थानाधिकारी जय सुल्तान सिंह ने बताया कि 21 जुलाई को टेलीफोन से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति दादिया गांव के जंगल में मृत अवस्था में पड़ा है, जिस पर अरांई पुलिस मौके पर पहुंची तो मृतक की पहचान दादिया भीलों की ढाणी निवासी रामदेव पुत्र गोपी भील के रूप में हुई और परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की जिस पर अरांई पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. 

यह भी पढ़ें - Kargil Vijay Diwas : हाथों में मेडल और आंखों में आंसू लेकर वीरांगना ने सुनाई कहानी, बताया आज भी संभाल कर रखे है शहीद के खत

पुलिस ने नामजद आरोपी और घटना स्थल की संदिग्धता को भांपते हुए और मजदूरी के पैसे को लेकर हत्या होने की बात को लेकर अनुसंधान शुरू किया और नामजद आरोपी महावीर पुत्र रघुनाथ भील निवासी भीलों की ढाणी दादिया को डिटेन कर पूछताछ की, जिस पर आरोपी महावीर भील ने वारदात को स्वीकार कर लिया है, जिस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये रहे पुलिस टीम में शामिल 
उक्त मामले में जिला पुलिस अधीक्षक चूना राम जाट के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वैभव शर्मा के निर्देशन और पुलिस उपाधिक्षक लोकेन्द्र दादरवाल के सुपरविजन में टीम गठित की और आरोपी की तलाश शुरू की, टीम में अरांई थानाधिकारी जय सुल्तान सिंह कविया, कांस्टेबल विजय सिंह, रिछपाल, पंकज, मुकेश, मदन शामिल थे.

Reporter: Manveer Singh

अजमेर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

OMG : यहां प्री वेडिंग रिहर्सल नहीं, बल्कि बंदूक चलाने की होती है प्रैक्टिस, शादी में निशाना नहीं लगा, तो चुकानी होती है कीमत

Kargil Vijay Diwas: तोलोलिंग फतह कर राज रिफ ने दुश्मन को था भगाया, जानें नागौर कनेक्शन

शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार

Trending news