Rajasthan Crime: ये है वो 'महाराज', जिसने अजमेर की 250 लड़कियों से किया रेप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2405356

Rajasthan Crime: ये है वो 'महाराज', जिसने अजमेर की 250 लड़कियों से किया रेप

Rajasthan Crime News: राजस्थान के अजमेर जिले में सालों पहले अमेरिका में एक महाराज रहता था, जो रेप करने के लिए अजमेर आता था. मूल रूप से वह अजमेर का रहने वाला ही था, जिसकी पुलिस लगातार तलाश रही है.  

Ajmer Crime News

Rajasthan Crime News: राजस्थान के अजमेर ब्लैकमेल कांड को लेकर कोर्ट का फैसला आ चुका है, जिसमें कोर्ट ने अब 6 आरोपियों को उम्रकैद की सजा दी है. फिलहाल इस मामले में एक ओरपी फरार चल रहा है.  

जो आरोपी फरार है, उसके लेकर कहा जा रहा है कि वो अमेरिका में है. आरोपी का नाम अलमास महाराज बताया जा रहा है. इसको पुलिस द्वारा 32 साल से तलाशा जा रहा है. कहा जा रहा है कि ये आरोपी अमेरिका में रह रहा है और इस पर इंटरपोल ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी है. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की वो जगह, जहां रुपयों के बदले बेच दी जाती हैं बेटियां!

साल 1992 में से आरोपी अलमास महाराज अमेरिका में रहता था. वैसे ये अजमेर का रहने वाला है, जिस पर आरोप है कि वह रेप करने के लिए अमेरिका से अजमेर आता था. यहां आकर अलमास महाराज ने कई सारी लड़कियों की इज्जत लूटी. इसके चलते पुलिस इसकी खोज में लगी हुई है. 

कहा जा रहा है कि पुलिस के पास आरोपी अलमास महाराज की एक पुरानी तस्वीर है. वो फोटो इतनी पुरानी है कि उसके द्वाका उसे खोजना काफी मुश्किल टास्क है. पुलिस डीएनए जांच के अधार पर आरोपी को ढूंढ रही है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में हो रही बारिश ला सकती है आफत! इन जिलों में 3 सितंबर तक बरसात का अलर्ट

फिलहाल अलमास महाराज की उम्र 55 से 60 साल होगी. अगर वो पुलिस के सामने आ भी जाए, तो वो उसे पहचान नहीं सकेगी. जानकारी के अनुसार,  अलमास महाराज नफीस चिश्ती का खास आदमी था. नफीस चिश्ती उस वक्त कांग्रेस का वाइस प्रेसिडेंट था. 

अजमेर रेपकांड का यह पूरा मामला 32 साल पुराना है. इसमें लगभग 250 लड़कियों के साथ रेप हुआ, इस मामले में 18 लोगों पर आरोप है, जिसमें से एक को सजा नहीं मिली है, जिसकी पुलिस लगातार तलाश करने में जुटी है. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news