अजमेर में रोडवेज कर्मचारियों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर किया प्रदर्शन, दी ये चेतावनी
Advertisement

अजमेर में रोडवेज कर्मचारियों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर किया प्रदर्शन, दी ये चेतावनी

राजस्थान रोडवेज संयुक्त कर्मचारी मोर्चा के बैनर तले प्रत्येक जिला मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया गया.

अजमेर में रोडवेज कर्मचारियों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर किया प्रदर्शन, दी ये चेतावनी

Ajmer: राजस्थान रोडवेज कर्मचारियों ने एक बार फिर अपना विरोध प्रदर्शन करते हुए सरकार के खिलाफ नाराजगी व्यक्त की है. कर्मचारियों का कहना है कि राजस्थान में सरकार बदल गई और कई अधिकारी भी बदल गए लेकिन उनकी मांगों पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही. उन्होंने राजस्थान सरकार के मंत्रियों पर वादाखिलाफी का आरोप भी लगाया है.

राजस्थान रोडवेज संयुक्त कर्मचारी मोर्चा के बैनर तले प्रत्येक जिला मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया गया.अपना गुस्सा जाहिर करते हुए दिवाली के त्योहार पर मांगे पूरी करने को लेकर मांग की गई. कर्मचारियों का कहना है कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार के मंत्रियों ने पूर्वर्ती सरकार के दौरान वादा किया था कि उनकी सभी मांगे जायज हैं और उन्हें पूरा किया जाना चाहिए. उनके सरकार बनती है तो वह सबसे पहले इन मांगों को पूरा करेंगे लेकिन 4 साल बीतने के बाद भी उनकी सभी मांगे अधूरी पड़ी हैं. उन पर कोई विचार-विमर्श नहीं किया जा रहा.

जिसके चलते राजस्थान रोडवेज के कर्मचारियों में खासा रोष व्याप्त है उन्होंने कहा कि राजस्थान रोडवेज कर्मचारियों को मूलभूत सुविधाएं भी नहीं मिल रही. दीपावली के इस त्योहार पर हर वर्ष की भांति वेतन के लिए परेशान होना पड़ रहा है. साथ ही रोडवेज विभाग की हालत खराब है और रोडवेज बसें भी विभाग को मुहैया नहीं कराई जा रही. इसी तरह की 21 सूत्री मांगों को लेकर आगामी 24 नवंबर को प्रदेश व्यापी हड़ताल का आह्वान भी कर्मचारी संगठनों की ओर से किया गया है. अगर सरकार ने उनकी मांगों पर जल्द विचार नहीं किया तो फिर मजबूरन आमजन के सहयोग से हड़ताल की जाएगी.

Reporter- Ashok Singh Bhati

 

खबरें और भी हैं...

सरकार का दावा 85 फीसदी डॉक्टर्स काम पर लौटे, डॉक्टर्स का कहना हड़ताल जारी, इमरजेंसी का भी बहिष्कार

Dungarpur News : प्रेमिका ने सिमरन बनने से किया इनकार, प्रेमी ने किया रेप और चुन्नी से दबा दिया गला

राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस मिली जुली का खेल खेल रहे हैं, RLP 2023 चुनाव में सबक सिखाएगी- हनुमान बेनीवाल

'घूस मांगी तो पटाखे फोड़ेगी ACB, ये दिवाली बिना घूस वाली', त्योहारी सीजन में सौदागर की इन नंबरों पर करें शिकायत

 

Trending news