Sukanya Yojana: विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने सेवाभाव से मनाया जन्मदिन, 11 कन्याओं के खुलवाए खाते
Advertisement

Sukanya Yojana: विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने सेवाभाव से मनाया जन्मदिन, 11 कन्याओं के खुलवाए खाते

Sukanya Yojana:  विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी आज अपना जन्मदिन सेवा समर्पण और सादगी के साथ मना रहे हैं .   देवनानी के जन्मदिन के मौके पर शहर में विभिन्न संगठनों की ओर से कई सेवा कार्य किया जा रहे हैं .

अध्यक्ष वासुदेव देवनानी

Sukanya Yojana: विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी आज अपना जन्मदिन सेवा समर्पण और सादगी के साथ मना रहे हैं .   देवनानी के जन्मदिन के मौके पर शहर में विभिन्न संगठनों की ओर से कई सेवा कार्य किया जा रहे हैं . जिसमें विधानसभा अध्यक्ष देवनानी भी शामिल हो रहे हैं. इसी कड़ी में संभाग के सबसे बड़े जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में स्ट्रेचर की कमी को देखते हुए भाजपा मंडल की ओर से 11 स्ट्रेचर अस्पताल प्रशासन को सपोर्ट किए गए .

11 कन्याओं के लिए खाते खुलवाए 
वही बजरंग मंडल की ओर से 11 कन्याओं के भविष्य के लिए सुकन्या योजना के तहत खाते खुलवाए गए .वहीं भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं की ओर से नया बाजार चौपड़ पर राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की मौके पर भगवान श्री राम दरबार की तस्वीर व्यापारियों को भेंट की गई. मकड़वाली वाली रोड स्थित अंध विद्यालय में विधानसभा अध्यक्ष ने नेत्रहीन बंधुओ को गर्म वस्त्र उपलब्ध करवाये और कहा की नेत्रहीन बंधु समाज की अद्भुत शक्ति के रूप में उभर कर सामने आए हैं और नेत्रहीन बंधु वह काम कर सकते हैं .

रक्तदान शिविर का आयोजन 
 जो नेत्र वाले व्यक्ति भी नहीं कर सकते अजमेर डिस्कॉम में आयोजित ने वासुदेव देवनानी के जन्मदिन के मौके पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया जिसमें 315 यूनिट रक्त संग्रहित कर जेएलएन अस्पताल के ब्लड बैंक को सोपा गया विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनारायण रामधन शिविर पहुंचकर रखदाताओं का हौसला बढ़ाया. 

Trending news