पुष्कर में अर्धनग्न हालत में सड़कों पर दौड़ी विदेशी महिला, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1095321

पुष्कर में अर्धनग्न हालत में सड़कों पर दौड़ी विदेशी महिला, जानिए पूरा मामला

राजस्थान के अजमेर के पुष्कर में शुक्रवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि एक विदेशी पर्यटक घाटी में अर्धनग्न हालत में घूम रही है. सूचना पर पुष्कर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवती को पकड़ा और राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया.

पुष्कर में अर्धनग्न हालत में सड़कों पर दौड़ी विदेशी महिला, जानिए पूरा मामला

Pushkar: राजस्थान के अजमेर के पुष्कर में शुक्रवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि एक विदेशी पर्यटक घाटी में अर्धनग्न हालत में घूम रही है. सूचना पर पुष्कर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवती को पकड़ा और राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उसे अजमेर जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में रेफर कर दिया गया है.

यहां भी पढ़े: Jaipur के कॉलेज में हिजाब पर बवाल के बाद छात्रा ने बताया- क्यों पहना बुर्का?

दरअसल पुष्कर घाटी में ड्यूटी दे रहे सिपाही किशन जाखड़ ने पुष्कर पुलिस को सूचना दी कि एक विदेशी युवती बेसुध हालात में अर्धनग्न अवस्था में पुष्कर घाटी में घूम रही है. सूचना मिलते ही पुष्कर थाने के एएसआई श्रवण सिंह और थाना प्रभारी महावीर शर्मा मौके पर पहुचें. और महिला कॉन्स्टेबल ने विदेशी पर्यटक से समझाइश कर उसे कपड़े पहनाए और पुष्कर के राजकीय चिकित्सालय में लेकर आए. पुलिस के मुताबिक नीदरलैंड मूल की 30 वर्षीय सिंथिया नेदिनी पुष्कर में करीब एक महीने से रह रही थी  और बीते 2 दिनों से अजीब व्यवहार के चलते चर्चाओं में थी. 

यहां भी पढ़े: पुलिसकर्मियों ने सहकर्मी की शादी में नहीं जा पाने पर अपनाया ये यूनीक तरीका

पुष्कर राजकीय चिकित्सालय के डॉ आदित्य गौड़ ने बताया कि विदेशी महिला को पुलिस नशे की हालत में अस्पताल लाई थी जिसके इलाज की कोशिश की गई. लेकिन काबू में नहीं आने पर अजमेर जवाहरलाल नेहरू अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. आपको बता दें कि पुष्कर में पहले भी इस तरफ की घटना सामने आ चुकी है जब इजरायल की एक महिला नग्न हालत में सड़कों पर घूमती दिखी थी.  फिलहाल पुलिस ने महिला पर्यटक के  दस्तावेज खंगालने शुरू कर दिए हैं.

रिपोर्ट- मनवीर सिंह

Trending news