खेत में अपनी गाय के लिए चारा लेने गई थी महिला और हो गया ये कांड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1242699

खेत में अपनी गाय के लिए चारा लेने गई थी महिला और हो गया ये कांड

घटना की सूचना मिलने के बाद सेंदड़ा थाना पुलिस ने एकेएच की मोर्चरी पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

 खेत में अपनी गाय के लिए चारा लेने गई थी महिला और हो गया ये कांड

Beawar: सेंदड़ा थाना क्षेत्र के कलालिया गांव में अपने खेत से गायों के लिए चारा लाने के दौरान महिला को सांप ने काट लिया. जिस कारण वह अचेत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन उसे उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर उपचार के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया.

घटना की सूचना मिलने के बाद सेंदड़ा थाना पुलिस ने एकेएच की मोर्चरी पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. जानकारी के अनुसार लीला देवी पत्नी राजेंद्र सिंह रावत रविवार को अपने घर में बंधी गाय के लिए चारा लेने की के लिए अपने खेत पर गई. जब लीला खेत से चारा ले रही थी उसी दौरान चारे में छिपे बैठे एक सांप ने लीला को काट लिया. जिस कारण लीला के मुंह से जोरदार चीख निकली. जिससे सुनकर खेत पर काम कर रहे परिजन मौके पर पहुंचे जब तक लीला अचेत हो गई. 

परिजनों बिना समय गंवाए उसे तुरंत उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर अस्पताल लेकर महिला को पहुंचे. जहां पर उसकी हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टर ने उसे उपचार के लिए भर्ती कर लिया लेकिन उपचार के दौरान लीला की मौत हो गई. अस्पताल प्रबंधन ने शव को मोर्चरी में रखवाया और इसकी सूचना सेंदड़ा थाना पुलिस को दी. जिसके बाद सेंदड़ा थाना के दीवान नरेंद्र मय दल के राजकीय अमृतकौर अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे और परिजनों की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर पंचनामा बनाने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

Reporter-Dilip Chouhan

यह भी पढ़ेंः कन्हैयालाल के हत्यारे रियाज के साथ फोटो पर गुलाबचंद कटारिया की सफाई, देखें वीडियो

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news